Virat Kohli या Ajinkya Rahane, जानिए टी नटराजन ने किसे बताया बेहतर कप्तान

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत ने ऑस्ट्रेलिया के दौरे को टेस्ट सीरीज में जीत के साथ समाप्त किया। इस दौरे पर कई खिलाड़ियों ने डेब्यू किया, जिनमें से एक नाम टी नटराजन का भी रहा है। टी नटराजन ने विराट कोहली की कप्तानी में खेलते हुए वनडे और टी 20 प्रारूप के तहत डेब्यू किया और अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में टेस्ट डेब्यू किया।

IPL 2021:टूर्नामेंट शुरू होने से पहले Ms Dhoni की इस रणनीति के कायल हुए Gautam Gambhir

आईपीएल 2020 में शानदार प्रदर्शन के बाद टी नटराजन को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर एक नेट गेंदबाज के रूप में टीम में शामिल किया गया था।पर दौरे पर एक गेंदबाज की जरूरत को देखते हुए उन्हें डेब्यू का मौका दिया गया ।टी नटराजन ने ऑस्ट्रेलिया दौरे से लौटने के बाद अपने अनुभवों का साझा किया है।

World Test Championship का फाइनल हुआ स्थगित, जानिए आखिर किस वजह से वहीं उन्होंने विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे की कप्तानी की लेकर भी बात की । टी नटराजन ने दौरे का अनुभव बताते हुए जानकारी दी कि विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे की कप्तानी के दौरान कौन ज्यादा बेहतर है। नटराजन ने अपने अनुभव के बारे बात करते हुए कहा कि उन्हें दोनों ही खिलाड़ियों की कप्तानी में खेलकर काफी अच्छा लगा और दोनों ने ही उनका काफी मनोबल बढ़ाया और सपोर्ट किया।

ENG के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शायद ही प्लेइंग XI में जगह बना पाएं ये 4 भारतीय खिलाड़ी उन्होंने कहा , किसी भी खिलाड़ी के लिए ऐसे कप्तानों के बीच डेब्यू करना खुशनसीबी होगी। विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे ने डेब्यू के दौरान मुझे अच्छी तरह से संभाला और काफी सकात्मक बातें कहीं। बता दें कि टी नटराजन ने अपने प्रदर्शन को लेकर भी सुर्खियों बटोरी हैं। माना जा रहा है कि वह भारत की सीमित प्रारूप टीम में स्थाई हो सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here