ENG के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शायद ही प्लेइंग XI में जगह बना पाएं ये 4 भारतीय खिलाड़ी

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने जा रही है। सीरीज के पहले दो मैचों के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। जो भारतीय टीम चुनी गई है उसमें चार खिलाड़ी ऐसे नजर आ रहे हैं जिन्हें प्लेइँग इलेवन में शायद ही मौका मिल सके। आइए जानते हैं कौन से हैं वे खिलाड़ी–

PAK vs SA: बाबर आजम बतौर टेस्ट कप्तान करेंगे डेब्यू, क्या दिला पाएंगे पाकिस्तान को जीत

वॉशिंगटन सुंदर – ऑलराउंडर वॉशिंटन सुंदर ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया। इसी वजह से इंग्लैंड के खिलाफ भी उन्हें मौका दिया गया है । हालांकि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के तहत प्लेइँग इलेवन में जगह बना पाना उनके लिए आसान नहीं होगा। बता दें कि टीम में अहम ऑलराउंडर के रूप में हार्दिक पांड्या भी हैं और ऐसे में प्लेइंग इलेवन में वही जगह बनाएंगे।

Shakib Al Hasan ने बनाया स्पेशल रिकॉर्ड , कोई बल्लेबाज नहीं कर सका ऐसा


अक्षर पटेल – इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए अक्षर पटेल को टीम में शामिल तो कर लिया गया है लेकिन उनकी जगह भी प्लेइंग इलेवन में बनती नहीं दिख रही है। क्योंकि टीम के पास हार्दिक पांड्या और सुंदर जैसे ऑलराउंडर होंगे।

इस महान खिलाड़ी ने Joe Root की जमकर की तारीफ , जानिए क्या कुछ कहा


मयंक अग्रवाल – ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मयंक अग्रवाल ने खराब प्रदर्शन किया था पर इसके बाद भी इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैचों के लिए उन्हें चुना गया है। मयंक अग्रवाल की प्लेइंग इलेवन में जगह इसलिए नहीं बनती है क्योंकि टीम के पास रोहित शर्मा और शुभमन गिल जैसे ओपनर हैं । वहीं मध्यक्रम में केएल राहुल और अजिंक्य रहाणे जैसे बल्लेबाज हैं।


रिद्धिमान साहा – विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्दिमान साहा की प्लेइंग इलेवन में जगह बन पाना मुश्किल है। बता दें कि ऋषभ पंत शानदार फॉर्म में हैं और ऐसे में विराट कोहली उनको तरजीह देंगे। साहा को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के तहत भी एक ही मैच में मौका मिल सका था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here