World Test Championship का फाइनल हुआ स्थगित, जानिए आखिर किस वजह से

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईसीसी ने  विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की फाइनल मैचों की तारीखों में अहम बदलाव किया है 10 जून  से होने वाले इस मैच को स्थगित करते हुए  आईसीसी ने इसकी तारीखों को आगे बढ़ाने का फैसला किया है।

ENG के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शायद ही प्लेइंग XI में जगह बना पाएं ये 4 भारतीय खिलाड़ी

आईसीसी द्वारा इस बात  की जानकारी  दी गई है कि   टूर्नामेंट का   फाइनल अब इंग्लैंड के लॉर्ड्स   मैदान पर निर्धारित    तारीख के एक हफ्ते  बाद शुरु होगा। बता दें कि  इंडियन प्रीमियर लीग का आयोजन इसी साल  अप्रैल से जून के बीच किया जाना है।

PAK vs SA: बाबर आजम बतौर टेस्ट कप्तान करेंगे डेब्यू, क्या दिला पाएंगे पाकिस्तान को जीत

अब तक इसके आयोजन की तारीखों की  घोषणा  नहीं की गई है  लेकिन  आईसीसी को इस  बात  का अनुमान है कि शायद टूर्नामेंट  के फाइनल की तारीख विश्व टेस्ट चैंपियनशिप  फाइनल  से टकरा सकती हैं ।    बता दें कि भारतीय टीम भी टेस्ट चैंपियनशिप  फाइनल का हिस्सा हो सकती है और इसलिए क्वांरटाइऩ  की अवधि को लेकर कोई परेशानी ना आए इसी को लेकर फाइनल के आयोजन की तारीख आगे बढ़ाने का फैसला लिया है।

Shakib Al Hasan ने बनाया स्पेशल रिकॉर्ड , कोई बल्लेबाज नहीं कर सका ऐसा

बता दें कि  पहले फाइनल मुकाबला 10 से  14 जून के बीच खेला जाना था जिसे अब   एक हफ्ते आगे  बढ़ाने का फैसला लिया गया है। यह मैच अब 18  से  22 जून के बीच खेला जाएगा। बता दें कि  विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की अंक तालिका  टीमों के बीच प्रतिस्पर्धा जारी है। टॉप की दो टीमों फाइनल में पहुंचेगी। फिलहाल  अंक तालिका में भारत और   न्यूजीलैंड के बीच टीमें टॉप पर मौजूदा हैं। भारतीय टीम हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज को 2-1 सेजीतने के बाद अंक तालिका टॉप पर पहुंची है, जबकि न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को मात देकर अंक तालिका में अपनी स्थिति मजबूत की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here