Rishabh Pant को वनडे टीम में शामिल करने की इस दिग्गज ने की वकालत , जानिए क्या कुछ कहा

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जीत दिलाने में सबसे बड़ा योगदान टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत का रहा । सीरीज के चौथे टेस्ट मैच में पंत ने नाबाद 89 रनों की पारी खेलकर टीम इंडिया को जीत दिलाई।

IPL 2021 Auction:वापसी के लिए तैयार हैं श्रीसंत, यह टीम लगा सकती है दांव

  इमेज क्रेडिट – आईसीसी

ऋषभ पंत ने जिस मुश्किल वक्त में भारतीय टीम के लिए कप्तानी करते हुए जीत दिलाई, उसके बाद उनकी प्रशंसा हो रही है। यही नहीं पूर्व कंगारू खिलाड़ी ब्रैड हॉग ने तो ऋषभ पंत को वनडे टीम में शामिल किए जाने की वकालत भी कर डाली है। ब्रैड हॉग ने कहा है कि भारतीय चयनकर्ताओं को ऋषभ पंत को सीमित ओवरों की टीम में शामिल करना चाहिए।

IND vs AUS: टी नटराजन का फैन हुआ यह कंगारू बल्लेबाज, तारीफ में कही बड़ी बात

पंत जिस तरह के शॉट खेलते हैं उसके कारण उन्हें गेंदबाजी करना मुश्किल हो जाता है। उन्होंने कहा , मैं उन्हें वहां रखूंगा क्योंकि उनके पास आत्मविश्वास है। टेस्ट सीरीज में दो मैच विजेता पारियां खेल उन्होंने अपने आप को साबित किया है । भारत के लिए खेलते हुए ऑस्ट्रेलियाई जमीन पर इससे बेहतर कुछ नहीं मिल सकता है।ब्रैड हॉग पंत को अय्यर के स्थान पर टीम में रखते हैं ।

बॉलिंग कोच ने बताई वजह, Team India किस वजह से AUS के खिलाफ जीत पाई सीरीज

उन्होंने आगे कहा कि आप बल्लेबाजी और गेंदबाजी में गहराई रखने के लिए एक ऑलराउंडर खिला सकते हैं। अय्यर या सैमसन के स्थान पर पंत को रखा जाना चाहिए। गौरतलब हो कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर ऋषभ पंत सिर्फ टेस्ट टीम का ही हिस्सा थे , उन्हें कंगारू टीम के खिलाफ खेली गई वनडे और टी 20 सीरीज के तहत मौका नहीं दिया गया था। पर अब माना जा रहा है कि पंत जैसा खेल दिखा रहे हैं उसके बाद उन्हें सीमित प्रारूप टीम में शामिल किया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here