IND vs AUS: टी नटराजन का फैन हुआ यह कंगारू बल्लेबाज, तारीफ में कही बड़ी बात

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया । सीरीज के आखिरी मैच के तहत टी नटराजन को डेब्यू करने का मौका मिला था। टी नटराजन एक ही दौरे पर तीनों प्रारूप में डेब्यू करने वाले भारत के पहले खिलाड़ी बने थे।ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ही उन्होंने वनडे और टी 20 प्रारूप के तहत डेब्यू किया। टी नटराजन ने लगातार अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया है।

बॉलिंग कोच ने बताई वजह, Team India किस वजह से AUS के खिलाफ जीत पाई सीरीज

उनके इस प्रदर्शन से कंगारू बल्लेबाज डेविड वॉर्नर भी प्रभावित हैं। बता दें कि टी नटराजन आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हिस्सा हैं और डेविड वॉर्नर की कप्तानी में ही खेलते हैं । टी नटराजन कितने प्रतिभावान खिलाड़ी हैं यह बात डेविड वॉर्नर खुद भी जाहिर कर चुके हैं।

AUS दौरे पर डेब्यू करने वाले युवा खिलाड़ियों को मिलेगा स्पेशल गिफ्ट, आनंद महिंद्रा ने किया ऐलान

डेविड वॉर्नर ने अब भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज समाप्त होने के बाद टी नटराजन को एक लीजेंड खिलाड़ी बताया है। उन्होंने कहा , पहली चीज मैं कहना चाहता हूं कि वह यह कि नट्टू तुम एक बेहतरीन लीजैंड हो । मेरे पास आपके लिए बहुत समय है । आप फील्ड पर और फील्ड के बाहर दोनों जगह एक शानदार इंसान हैं, विनम्र और एक सच्चे जेंटलमैन हैं।

Ashwin ने ऐसा कुछ कहकर AUS के जख्मों पर छिड़का नाम, जानें क्या कुछ कहा

डेविड वॉर्नर ने साथ ही कहा कि टी नटराजन के अंदर कमाल का टैलेंट है। बता दें कि टी नटराजन ने आईपीएल 2020 में अपनी यॉर्कर गेंदबाजी को लेकर सुर्खियां बटोरी थीं। उनके प्रदर्शन को देखते हुए चयनकर्ता ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए उन्हें बतौर नेट बॉलर टीम इंडिया के साथ जोड़ा । बाद में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहले वनडे और टी 20 में डेब्यू करने का मौका मिला और इसके बाद टेस्ट क्रिकेट के तहत भी डेब्यू किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here