बॉलिंग कोच ने बताई वजह, Team India किस वजह से AUS के खिलाफ जीत पाई सीरीज

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया में लगातार दूसरी बार टेस्ट सीरीज जीतकर इतिहास रचने का काम किया।भारतीय टीम के कई सीनियर खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चोटों का सामना कर रहे थे, पर इसके बाजवूद टीम ने युवाओं के दम पर टेस्ट सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया।

AUS दौरे पर डेब्यू करने वाले युवा खिलाड़ियों को मिलेगा स्पेशल गिफ्ट, आनंद महिंद्रा ने किया ऐलान

ऑस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद भारतीय टीम भारत लौटी है। इन सब बातों के बीच टीम इंडिया के बॉलिंग कोच ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली इस बड़ी जीत को लेकर बात की है। टीम इंडिया के बॉलिंग कोच भरत अरुण ने यह भी बताया है कि आखिर किस वजह से टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत दर्ज कर पाई।

Ashwin ने ऐसा कुछ कहकर AUS के जख्मों पर छिड़का नाम, जानें क्या कुछ कहा

 

भरत अरुण ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मिली ऐतिहासिक जीत का क्रेडिट खिलाड़ियों के साहस और निडर होकर अपना स्वाभाविक खेल खेलने की आदत को दिया है। भरत अरुण ने बताया कि एडिलेड टेस्ट में मिली हार के बाद कोच रवि शास्त्री ने सीरीज के नतीजे के परवाह किए बिना खिलाड़ियों को अपना स्वाभविक खेलने खेलने के लिए कहा था और जिसका नतीजा सबके सामने हैं।

AB de Villiers ने आईपीएल में रचा इतिहास, ऐसा करने वाले पहले विदेशी खिलाड़ी

भरत अरुण का मानना है कि हमें यदि सफल होना है तो हार से घबराना नहीं होगा। वह साथ चलेगी । हम हारने से नहीं डरते । हम कुछ मैच हारेंगे और कुछ ना कुछ सीखेंगे। बता दें कि सीरीज के पहले मैच में 8 विकेट से हार के बाद टीम इंडिया के लिए दौरा चुनौतीपूर्ण हो गया था लेकिन जैसा खेल खिलाड़ियों ने दिखाया , उससे हर कोई प्रभावित हुआ है। हेड कोच रवि शास्त्री और कप्तान अजिंक्य रहाणे ने भी खिलाड़ियों ने सही से मार्गदर्शक कर उनमें जोश भरा ।bharat-arun 1

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here