Ashwin ने ऐसा कुछ कहकर AUS के जख्मों पर छिड़का नाम, जानें क्या कुछ कहा

0

जयपुर स्पोर्ट्स  डेस्क।। टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया में दमदार प्रदर्शन करके दिखाया । हाल ही में कंगारू टीम को उसकी धरती पर लगातार दूसरी बार बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के तहत मात देने का काम किया । टीम इंडिया अपने शानदार प्रदर्शन को लेकर सुर्खियां बटोर रही है।

AB de Villiers ने आईपीएल में रचा इतिहास, ऐसा करने वाले पहले विदेशी खिलाड़ी

भारतीय टीम के प्रदर्शन पूरा विश्व क्रिकेट प्रभावित है और दिग्गज खिलाड़ियों के बयान आ रहे हैं। वैसे इन सब बातों के बीच भारतीय टीम के स्पिनर आर अश्विन ने ऐसा कुछ बयान दिया है जिसने ऑस्ट्रेलिया के जख्मों पर नमक छिड़कने का काम किया । आर अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक ऐसी बात कह दी है जिसके बाद ऑस्ट्रेलियाई फैंस को मिर्ची लग जाएगी।

James Anderson ने ध्वस्त किया ग्लेन मैक्ग्रा का रिकॉर्ड, किया बड़ा कारनामा

 

आर अश्विन ने फील्डिंग कोच आर श्रीधर को बताया कि सिडनी टेस्ट के दौरान ऑस्ट्रेलियाई टीम को उनकी और हनुमा विहारी की रणनीति की ख़बर तक नहीं लगी । गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट में सिडनी में अश्विन और विहारी ने भारत की हार टालने में अहम भूमिका अदा की थी और मैच ड्रृॉ रहा था।

क्या खाली स्टेडियम में होंगे IPL 2021 के मैच? जानिए क्यों खड़ा हुआ यह सवाल

अश्विन ने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा सिडनी टेस्ट की चौथी पारी के दौरान ऑस्ट्रेलिया की रणनीति ने मुझे थोड़ा उत्सुक बना दिया । उनकी रणनीति ऐसी दिख रही थी जैसे कि ऑस्ट्रेलिया को पता ही नहीं था कि हम क्या कर रहे हैं । आश्विन ने बताया कि उन्होने सोचा कि हम चोट के चलते स्ट्राइक नहीं बदल रहे हैं लेकिन स्ट्राइक नहीं बदलने की असली वजह हमारी चोट थी।विहारी को पांव पर चोट थी और मेरा शरीर अकड़ा हुआ था। अश्विन ने बताया है कि ऑस्ट्रेलिया गेंदबाजों ने सोचा कि वो बाउंसर से डरा देंगे और इसके बाद टिम पेन ने स्लेजिंग भी की ।हालांकि आर अश्विन और विहारी की जोड़ी को वो तोड़ नहीं सके ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here