IPL 2021 Auction:वापसी के लिए तैयार हैं श्रीसंत, यह टीम लगा सकती है दांव

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। तेज गेंदबाज श्रीसंत ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के जरिए क्रिकेट के मैदान पर वापसी की है। ऐसे में अब वह आईपीएल 2021 की नीलामी में भी शामिल होंगे। रिपोर्ट्स की माने तो राजस्थान रॉयल्स की टीम उन पर फिर से दांव खेल सकती है। बता दें कि 18 फरवरी को आईपीएल के आगामी सीजन के लिए नीलामी हो सकती है

IND vs AUS: टी नटराजन का फैन हुआ यह कंगारू बल्लेबाज, तारीफ में कही बड़ी बात

और ऐसा दावा किया जा रहा है कि आईपीएल में वापसी के लिए श्रीसंत और राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन के बीच बातचीत चल रही है। हालांकि इस बात में कितनी सत्यता है इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती है। पर माना जा रहा है कि श्रीसंत का नाता राजस्थान रॉयल्स से है और इसलिए वह टीम में फिर से शामिल हो सकते हैं।

बॉलिंग कोच ने बताई वजह, Team India किस वजह से AUS के खिलाफ जीत पाई सीरीज

बता दें कि साल 2013 में आईपीएल के तहत श्रीसंत जब स्पॉट फिक्सिंग मामले में फंसे थे तब वह राजस्थान रॉयल्स टीम का ही हिस्सा थे।गौरतलब हो साल 2013 में श्रीसंत पर स्पॉट फिक्सिंग मामले के चलते बैन लगाया गया। साल 2020 में श्रीसंत पर लगा बैन समाप्त हो गया और इसी के साथ क्रिकेट में उनकी वापसी का रास्ता भी साफ हुआ। आईपीएल 2021 के लिए राजस्थान रॉयल्स की टीम को एक घातक गेंदबाज की जरुरत है।वैसे भी फ्रेंचाइजी ने अंकित राजपूत और वरुण चक्रवर्ती को रिलीज कर दिया है। टीम में जोफ्रा आर्चर और कार्तिक त्यागी ही प्रमुख तेज गेंदबाज हैं।श्रीसंत वैसे भी आईपीएल अनुभवी गेंदबाज हैं। इस टूर्नामेंट के तहत खेले अपने 44 मैचों में श्रीसंत के नाम 40 विकेट दर्ज हैं।देखने वाली बात रहती है कि श्रीसंत पर कौन सी टीम अब नीलामी में दांव लगाती है।

AUS दौरे पर डेब्यू करने वाले युवा खिलाड़ियों को मिलेगा स्पेशल गिफ्ट, आनंद महिंद्रा ने किया ऐलान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here