जसप्रीत बुमराह के अंदाज में गेंदबाजी करता हुआ नजर आया ये बच्चा, वीडियो हुआ वायरल

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। जसप्रीत बुमराह की गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में होती है। उनका गेंदबाजी एक्शन ऐसा है जिससे वह बाकी गेंदबाजों से अलग नजर आते हैं । वैसे बुमराह की स्टाइल में ही एक बच्चा गेंदबाजी करता हुआ नजर आया है जिसका वीडियो जसप्रीत बुमराह ने खुद शेयर किया है।

इंग्लैंड दौरे पर पाकिस्तानी ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज ने तोड़ा कोरोना नियम

एक बच्चे को बुमराह का गेंदबाजी एक्शन कॉपी करते हुए देखा गया है । रोड साइड ये बच्चा बुमराह के गेंदबाजी एक्शन की हूबहू नकल करने की कोशिश कर रहा है। बता दें कि शारिक नाम के एक शख्स ने एक वीडियो ट्विटर पर बुमराह को टैग करते हुए पोस्ट किया था और लिखा था कि जसप्रीत बु्मराह का क्रेज देखिए। इस पर जसप्रीत बुमराह ने जवाब दिया है, भविष्य उज्जवल दिखता है छोटे!बने रहिए। आप भी देखिए ये एक्शन।गौर करने वाली बात है कि 2013 में आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए बुमराह ने डेब्यू किया था ।

ENG VS PAK: दूसरा टेस्ट रोज बाउल मैदान पर , जानिए पिच और मौसम रिपोर्ट

इसके बाद उन्होंने टीम इंडिया में जगह बनाई।मौजूदा समय में जसप्रीत बुमराह ने अपनी घातक गेंदबाजी के दम पर टीम इंडिया के गेंदबाजी विभाग को मजबूत बना रखा है।वैसे जसप्रीत बुमराह के करियर की बात की जाए तो उन्होंने अब तक टीम इंडिया के लिए 14 टेस्ट मैचों के तहत 68 विकेट लिए हैं। वहीं 64 वनडे मैचों वह 104 विकेट चटका चुके हैं।इसके अलावा 49 टी 20 मैचों के तहत उन्होंने 59 विकेट लिए हैं।

ENG VS PAK:दूसरा टेस्ट मैच आज, जानिए कब -कहां देख सकते हैं लाइव

जसप्रीत बुमराह का आईपीएल में भी जलवा रहा है। आईपीएल में बुमराह ने अब तक 77 मैचों के तहत 82 विकेट लिए हैं। बता दें बुमराह कोरोना की वजह से मैदान से लंबे वक्त सेदूर रहे हैं लेकिन अब आईपीएल 2020 में जलवा दिखाते हुए नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here