ENG VS PAK: दूसरा टेस्ट रोज बाउल मैदान पर , जानिए पिच और मौसम रिपोर्ट

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। कोरोना वायरस महामारी के बीच इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच आज यानि 13 अगस्त से खेला जाना है। इंग्लैंड ने सीरीज के पहले मैच में 3 विकेट से जीत दर्ज की थी । पाकिस्तान के लिए करो या मरो की स्थिति है क्योंकि अगर पाकिस्तान को सीरीज में बने रहना है तो फिर उसे इस मैच को जीतना जरूरी है।

ENG VS PAK:दूसरा टेस्ट मैच आज, जानिए कब -कहां देख सकते हैं लाइव

मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला गया सीरीज का पहला मुकाबला रोमांचक रहा था जिसमें इंग्लैंड को 3 विकेट से जीत मिली थी । वैसे सीरीज के दूसरे मैच के तहत साउथैंप्टन के रोज बाउल मैदान पर भिड़ंत होगी। मुकाबले से पहले मौसम और पिच की बात की जाए तो मैच के दौरान बादल छाए रहेंगे।रोज बाउल की पिच हमेशा से ही स्पिनर्स के लिए मददगार रही है ।

ENG VS PAK:साउथैंप्टन में दूसरा टेस्ट मैच आज, ये हो सकता है प्लेइंग इलेवन

यहां तेज गेंदबाजों को भी मदद मिलने की उम्मीद है कि यहां पिछला मैच भारत और इंग्लैंड के बीच हुआ था , जिसमें स्पिनर मोइन अली ने 9 विकेट लिए थे । यहां टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी करना पसंद करेगी।इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम का सक्सेस रेट 50 प्रतिशत रहा है।

यूएई में आईपीएल से पहले भारतीय मैदानों पर उतर सकते हैं एमएस धोनी, आई ये ख़बर

मैदान के आंकड़ों पर गौर किया जाए तो साउथैंप्टन में पहले बल्लेबाजी करने वाले टीमें जीती हैं दो बार, पहले गेंदबाजी करने वाली टीम जीती एक पारी। रोज बाउल में पहली पारी का औसत स्कोर 300,जबकि दूसरी पाीर का 325 है। वहीं तीसरी पारी का 280 और चौथी पारी का 187 रहा है। इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच इस मैदान पर रोमाचंक मुकाबला देखने को मिल सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here