ENG VS PAK:दूसरा टेस्ट मैच आज, जानिए कब -कहां देख सकते हैं लाइव

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। इंग्लैंड और पाकिस्तान की टीमें दूसरे टेस्ट मैच के लिए साउथैंप्टन के रोज बाउल क्रिकेट मैदान पर भारतीय समय के हिसाब से दोपहर 3.30 बजे से भिड़ने वाली हैं।इंग्लैंड सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाए हुए है, अगर वह दूसरा टेस्ट मैच जीतती है तो पाकिस्तान के खिलाफ 10 साल बाद सीरीज जीतेगी।

ENG VS PAK:साउथैंप्टन में दूसरा टेस्ट मैच आज, ये हो सकता है प्लेइंग इलेवन

मुकाबले के लाइव प्रसारण की बात की जाए तो इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान के बीच दूसरे टेस्ट मैच का लाइव टेलिकास्ट सोनी नेटवर्क पर आप देख सकेंगे। आप सोनी सिक्स, सोनी एक्स एचडी, सोनी टेन स्पोर्ट्स 1 और सोनी स्पोर्ट्स 1 एचडी पर आप इस मैच का लाइव टेलिकास्ट देख सकते हैं। इसके अलावा मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप सोनी लिव ऐप पर देख सकते हैं।बता दें कि मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर दोनों टीमों के बीच पहले टेस्ट मैच में भिड़ंत हुई थी जहां मेजबान टीम ने बाजी मारी । पाकिस्तान ने मैच में मजबूत शुरुआत तो की थी लेकिन वह दूसरी पारी ज्यादा स्कोर नहीं बना पाई इसके चलते उसे हार का सामना करना पड़ा ।

यूएई में आईपीएल से पहले भारतीय मैदानों पर उतर सकते हैं एमएस धोनी, आई ये ख़बर

हालांकि अब पाकिस्तान के पास अपनी हार का बदला लेने का अच्छा अवसर है। बता दें कि इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच जारी मौजूदा  सीरीज विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के तहत खेली जा रही है और इसलिए मुकाबले में जीत और हार का प्रभाव प्वाइंट्स टेबल में भी पड़ेगा। आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप की प्वाइंट्स टेबल में पाकिस्तान अच्छी स्थिति में नहीं है और जबकि इंग्लैंड टॉप 5 में शामिल है। अब पाकिस्तान के खिलाफ जीत दर्ज करके इंग्लैंड प्वाइंट्स टेबल में और मजबूत होना चाहेगी। माना जा रहा है कि अब सीरीज के दूसरा मैच में भी इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच जबरदस्त भिड़ंत होगी।

ये हैं आईपीएल इतिहास के सबसे ज्यादा अंडररेटेड खिलाड़ी, दिग्गजों के नाम भी शामिल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here