ENG VS PAK:साउथैंप्टन में दूसरा टेस्ट मैच आज, ये हो सकता है प्लेइंग इलेवन

0

जयपुर स्पोर्ट्स  डेस्क।।  इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच दूसरा टेस्ट मैच गुरुवार 13 अगस्त से साउथैंप्टन में खेला जाएगा। इंग्लैंड की टीम सीरीज में जीत के इरादे से उतरेगी, उसने पहले टेस्ट मैच में 3 विकेट से जीत दर्ज करके सीरीज में 1-0 की बढत ले रखी है।

यूएई में आईपीएल से पहले भारतीय मैदानों पर उतर सकते हैं एमएस धोनी, आई ये ख़बर

मुकाबले में अगर दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन की बात की जाए तो दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने बेन स्टोक्स की जगह तेज गेंदबाज ओली रोबिसन को टीम में शामिल किया है, हालांकि  उन्हें प्लेइंग इलेवन में  शायद ही मौका दिया जाए। बेन स्टोक्स पारिवारिक कारणों के चलते मैच का हिस्सा नहीं रहने वाले हैं।

ये हैं आईपीएल इतिहास के सबसे ज्यादा अंडररेटेड खिलाड़ी, दिग्गजों के नाम भी शामिल
दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड प्लेइंग इलेवन में बेन स्टोक्स की जगह टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज जैक क्रउली को खिला सकती है। इसके अलावा इंग्लिश टीम कोई बदलाव करे, इस बात की गुजाइश कम ही है। दूसरी ओर पाकिस्तान के लिए करो या मरो की स्थिति है और इसलिए उसे हर हाल में दूसरा टेस्ट मैच  में जीत दर्ज करके वापसी करनी होगी।

कैरेबियन प्रीमियर लीग के इतिहास में सबसे ज्यादा मैच जीतने वाले पांच कप्तान

पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान ने मजबूत शुरुआत की थी, लेकिन दूसरी पारी में वह बड़ा स्कोर नहीं बना पाई थी और इसके चलते उसे हार का सामना करना पड़ा। अब दूसरा टेस्ट में जीत की रणनीति के साथ उतरने वाली पाकिस्तान  प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव भी कर सकती है। पहले टेस्ट में हार के बाद  पाकिस्तान के  कप्तान अहजर अली पर गलत फैसलों के लिए दिग्गज  खिलाड़ियों ने निशाना साधा था। अब तक दोनों टीमों के बीच 83 मैच खेले गए हैं जिनमें से इंग्लैंड ने 25 मैच जीते और पाकिस्तान ने 21 जीते हैं जबकि 37 मैच ड्रॉ रहे हैं।

संभावित प्लेइंग इलेवन:
पाकिस्तान-  शान मसूद, आबिद अली, अजहर अली (कप्तान), बाबर आजम, फवाद आलम/असद शफीक, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), शादाब खान, यासिर शाह, शाहीन शाह अफरीदी, नसीम शाह मोहम्मद अब्बास।

इंग्लैंड -डोमिनिक सिब्ले, रोरी बर्न्स, जो रूट (कप्तान), जैक क्राउले, ओली पोप, जोस बटलर (विकेटकीपर), क्रिस वोक्स, सैम कुरैन, डॉम बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, जोफ्रा आर्चर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here