इंग्लैंड दौरे पर पाकिस्तानी ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज ने तोड़ा कोरोना नियम

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। इन दिनों पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड दौरे पर है जहां वह तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है। वहीं इसके बाद वह टी 20 सीरीज भी खेलेगी । इंग्लैंड दौरे पर टी 20 सीरीज के लिए पाकिस्तानी टीम का हिस्सा ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज भी हैं।

ENG VS PAK: दूसरा टेस्ट रोज बाउल मैदान पर , जानिए पिच और मौसम रिपोर्ट

बीते दिन ही ख़बर रही है कि मोहम्मद हफीज ने टी 20 सीरीज के आगाज से पहले इंग्लैंड द्वारा पर कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ा है जिसके बाद उन्हें आइसोलेट किया है। बता दें कि कोरोना कॉल में हो रही सीरीज  केबीच इंग्लैंड और पाकिस्तान के सभी खिलाड़ियों को बायो सिक्योर बबल में रखा गया है जहां हर खिलाड़ी को नियम का पालन करना जरूरी हो जाता है।

ENG VS PAK:दूसरा टेस्ट मैच आज, जानिए कब -कहां देख सकते हैं लाइव

पर यहां पाकिस्तानी ऑलराउंडर ने कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया है। मोहम्मद हफीज को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस बात की जानकारी दी है कि टीम के अनुभवी ऑलराउंडर हफीज ने इंग्लैंड दौरे पर बायो सिक्योर बबल नियम का उल्लंघन किया है। पीसीबी ने बताया है कि वो साउथैप्टन में अपने होटल पर के कमरे से निकलकर गोल्फ कोर्स तक गए थे।

ENG VS PAK:साउथैंप्टन में दूसरा टेस्ट मैच आज, ये हो सकता है प्लेइंग इलेवन

हफीज सुबह को गोल्फ कोर्स गए थे जो टीम होटल से सटा हुआ है और बायो सिक्योर बबल का हिस्सा है । गोल्ड राउंड के दौरान उन्होंने लोगों की तस्वीर खिंचवाई बाहरी सदस्य थे , जिसे उन्होंने बाद में सोशल मीडिया अकाउंट पर भी पोस्ट किया था। अब मोहम्मद हफीज के ऐसे करने के बाद बाकी खिलाड़ियों की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए  उन्हें आइसोलेट किया गया है। बता दें कि इस महीने इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच होने वाली तीन टी 20 मैचों की सीरीज का हिस्सा मोहम्मद हफीज होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here