IPL 2021की नीलामी में शायद ही कोई टीम लगाए इन तीन खिलाड़ियों पर दांव, नाम जानकर होंगे हैरान

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2021 की तैयारियां शुरु हो गई हैं और सभी टीमों ने रिलीज और रिटेन की प्रक्रिया भी पूरी कर ली है। 14 वें सीजन के लिए नीलामी का आयोजन 18 फरवरी को हो सकता है जहां टीमें कई खिलाड़ियों पर दांव लगाएंगी। वैसे हम यहां तीन खिलाड़ियों का जिक्र कर रहे हैं जिन पर आईपीएल 2021 नीलामी में शायद कोई टीम दांव लगाए।

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ भिड़ंने के लिए इस तारीख को चेन्नई पहुंचेगी टीम इंडिया

जेम्स नीशम – न्यूजीलैंड का यह ऑलराउंडर पिछले सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब टीम का हिस्सा रहते हुए शानदार प्रदर्शन नहीं कर सका । पिछले सीजन में 5 मैच खेले और 19 रन बनाए और सिर्फ दो ही विकेट हासिल किए। जेम्स नीशम के इस खराब प्रदर्शन की वजह से उन्हें टीम ने रिलीज कर दिया । अब आगामी सीजन के लिए उन्हें शायद ही कोई खरीददार मिले।

मोईन अली – इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी मोईन अली काफी वक्त से आरसीबी टीम का हिस्सा थे । पर खराब प्रदर्शन की वजह से उन्हें टीम ने रिलीज कर दिया। अब आईपीएल 2021 की नीलामी में उन्हें भी शायद ही कोई खरीददार मिले। आईपीएल के पिछले सीजन में भी मोईन अली प्रभावी प्रदर्शन नहीं कर सके थे।

IPL 2021:कुलदीप यादव को रिटेन किए जाने से गौतम गंभीर हुए हैरान, जानिए आखिर क्यों

केदार जाधव- चेन्नई का पिछले तीन सीजन में हिस्सा् रहे केदार जाधव भी अब रिलीज कर दिए गए हैं।पिछले सीजन के तहत वह प्रभावी प्रदर्शन नहीं कर सके और इसलिए चेन्नई ने उन्हें रिलीज कर दिया। माना जा रहा है कि आईपीएल 2021 की नीलामी जाधव अनसोल्ड रह सकते हैं।केदार जाधव अगर शानदार प्रदर्शन कर रहे होते तो शायद कोई टीम उन पर दांव लगा भी सकती थी। जाधव का आईपीएल के साथ ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में खराब प्रदर्शन रहा है।केदार जाधव टीम इंडिया से लंबे वक्त से बाहर हैं।

Ashwin ने ऐसा कुछ कहकर AUS के जख्मों पर छिड़का नाम, जानें क्या कुछ कहा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here