IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ भिड़ंने के लिए इस तारीख को चेन्नई पहुंचेगी टीम इंडिया

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। ऑस्ट्रेलिया को फतह करने के बाद टीम इंडिया की निगाहें अब इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज पर होंगी। बता दें कि अगले महीने से इंग्लैंड की टीम भारत के खिलाफ मैदान पर भिड़ेंगी। भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट, पांच टी 20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज की खेली जाएगी।

IPL 2021:कुलदीप यादव को रिटेन किए जाने से गौतम गंभीर हुए हैरान, जानिए आखिर क्यों

दौरे का आगाज इंग्लैंड की टीम टेस्ट मैचों की सीरीज से करेगी। सीरीज का पहला टेस्ट मैच 5 फरवरी से चेन्नई में खेला जाएगा, वहीं सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच में भी इसी मैदान पर खेला जाएगा । भारत और इंग्लैंड ने सीरीज के पहले दो टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है।

AUS vs IND: शुभमन गिल ने ऑस्ट्रेलिया में मिली अपनी सफलता का क्रेडिट इस पूर्व बल्लेबाज को दिया

अब ख़बर है कि भारतीय टीम 27 जनवरी को चेन्नई में इकट्टा होगी । खिलाड़ी चेन्नई में टुकड़ों में अलग- अलग शहरों से पहुंचेंगे और 27 जनवरी को बायो बबल में कदम रखेंगे । वह एक सप्ताह तक क्वांरटाइन रहेंगे और इस दौरान भारतीय टीम प्रबंधन सीरीज को लेकर रणनीति बनाएगी। बता दें कि इंग्लैंड की टीम भी 27 जनवरी को चेन्नई पहुंचेगी और बायो बबल में कदम रखेगी।

Ashwin ने ऐसा कुछ कहकर AUS के जख्मों पर छिड़का नाम, जानें क्या कुछ कहा इंग्लैंड की टीम फिलहाल श्रीलंका के खिलाफ सीरीज का दूसरा और अंतिम टेस्ट मैच खेल रही है । इंग्लैंड की टीम 26 जनवरी को दूसरा टेस्ट मैच खत्म कर भारत आएगी। बता दें कि भारतीय टीम ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में टेस्ट सीरीज के तहत 2-1 से मात दी । भारतीय खिलाड़ियों के हौसले बुलंद हैं और माना जा रहा है कि टीम इंडिया अपनी शानदार फॉर्म अब इंग्लैंड के खिलाफ भी जारी रखने के लिए उतरेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here