AUS vs IND: शुभमन गिल ने ऑस्ट्रेलिया में मिली अपनी सफलता का क्रेडिट इस पूर्व बल्लेबाज को दिया

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आस्ट्रेलिया दौरे पर शु्भमन गिल को टेस्ट डेब्यू का मौका मिला। शुभमन ने टेस्ट डेब्यू करने के साथ ही उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। शुभमन गिल ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच की दूसरी पारी में 91 रनों की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

Ashwin ने ऐसा कुछ कहकर AUS के जख्मों पर छिड़का नाम, जानें क्या कुछ कहा

आस्ट्रेलिया में शुभमन गिल के आतिशी प्रर्दशन के बाद तारीफ की जा रही है। वैसे पंजाब के रहने वाले शुभमन गिल ने आस्ट्रेलिया में मिली अपनी सफलता का श्रेय टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह को दिया है। शुभमन हाल ही में आस्ट्रेलिया से लौटे हैं और उन्होंने कई मुद्दों पर बात की ।

AB de Villiers ने आईपीएल में रचा इतिहास, ऐसा करने वाले पहले विदेशी खिलाड़ी

शुभमन गिल ने कहा, मैं अब काफी रिलेक्स फील कर रहा हूं। भारत के लिए टेस्ट डेब्यू करना मेरी लिए एक बड़ी राहत की बात है। गिल ने बताया कि वह डेब्यू करते वक्त काफी नर्वस थे, लेकिन हर पारी के बाद उनके अंदर आत्मविश्वास आता गया।शुभमन गिल ने यह भी माना है कि अगर आस्ट्रेलिया के खिलाफ शतक जड़ते तो यह उनके लिए बड़ी उपलब्धि होती।

James Anderson ने ध्वस्त किया ग्लेन मैक्ग्रा का रिकॉर्ड, किया बड़ा कारनामा

वहीं शुभमन गिल ने अपनी सफलता का श्रेय युवराज सिंह को देते हुए कहा, युवी पाजी के साथ आईपीएल से पहले किया गया कैंप अहम रहा। गिल ने बताया कि कैंप के दौरान युवराज सिंह ने चिन म्यूजिक को किस तरह से फेस करना है इसके लिए तैयार किया। शुभमन गिल ने साथ ही बताया कि कैंप के दौरान 100 से ज्यादा शार्ट पिच गेंदें खिलाईं जिनसे काफी मदद मिली।बता दें कि गिल आस्ट्रेलिया के बाद इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज खेलते हुए नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here