IPL 2021:कुलदीप यादव को रिटेन किए जाने से गौतम गंभीर हुए हैरान, जानिए आखिर क्यों

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। केकेआर के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने आईपीएल 2021 के लिए कुलदीप यादव को रिटेन किए जाने पर हैरानी जताई है। बता दें कि आईपीएल के पिछले सीजन में केकेआर ने कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन में कम ही मौके दिए थे और अब 14 वें सीजन के लिए उन्हें फिर से रिटेन कर लिया है।

AUS vs IND: शुभमन गिल ने ऑस्ट्रेलिया में मिली अपनी सफलता का क्रेडिट इस पूर्व बल्लेबाज को दिया

कुलदीप यादव आईपीएल के 13 वें सीजन के तहत 5 मैच ही खेल सके थे। टीम में सुनील नरेन और वरुण चक्रवर्ती जैसे स्पिनरों के चलते कम ही मौके मिले थे और अब ऐसा ही कुछ आईपीएल 2021 के तहत भी हो सकता है। गौतम गंभीर का मानना है कि जब केकेआर कुलदीप यादव को मौका ही नहीं दे पाती है तो रिटेन करने का क्या फायदा।

Ashwin ने ऐसा कुछ कहकर AUS के जख्मों पर छिड़का नाम, जानें क्या कुछ कहा पूर्व बल्लेबाज ने कहा , अगर कुलदीप यादव केकेआर की भविष्य की योजनाओं में शामिल नहीं है तो उन्हें कहीं और जाने की इजाजत दे देनी चाहिए। गौतम गंभीर ने कहा कि , मैं कुलदीप यादव को रिटेन किए जाने पर हैरान हूं क्योंकि उन्हें मौके नहीं मिले। मैं किसी और फ्रेंचाइजी में कुलदीप यादव को देखना चाहता हूं जहां उन्हें खेलना का मौका मिलता क्योंकि

AB de Villiers ने आईपीएल में रचा इतिहास, ऐसा करने वाले पहले विदेशी खिलाड़ी अगर आप भारत के लिए खेल रहे हैं और अपने फ्रेंचाइजी के प्लेइँग इलेवन का हिस्सा नहीं हैं तो यह कहीं ना कहीं आपके करियर के लिए हानिकारक है। गौतम गंभीर ने आगे कहा कि , अब जब केकेआर ने उन्हें रिटेन किया तो उन्हें प्लेइंग इलेवन में भी शामिल किया जाना चाहिए। बता दें कि कुलदीप यादव को कम मौके मिलने से उनके करियर पर भी संकट मंडराने लगा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here