SRH VS DC: रिद्धिमान साहा ने दिल्ली के खिलाफ दिखाया जलवा , खेली तूफानी पारी

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 में 47 वें मैच के तहत दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने तूफानी जलवा दिखाया। बता दें कि रिद्धिमान साहा ने 45 गेंदों में 87 रनों की पारी खेली । इस दौरान उनके बल्ले से 12 चौके 2 छक्के निकले ।

IPL 2020, SRH vs DC: वॉर्नर और साहा ने खेली तूफानी पारी, हैदराबाद ने दिल्ली को दिया 220 का लक्ष्य

यही नहीं इस पारी के दौरान साहा ने 193.33 की स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी की । रिद्धिमान साहा की इस पारी के दम पर ही हैदराबाद ने मैच में दिल्ली के खिलाफ 219 रनों का स्कोर खड़ा करने का काम किया । मैच में साहा ने डेविड वॉर्नर के साथ पारी की शुरुआत की ।

इस खिलाड़ी को ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर नहीं चुने जाने पर भड़के Harbhajan Singh, दिया बड़ा बयान

साहा के तूफानी अर्धशतक के साथ ही कप्तान डेविड वॉर्नर ने भी 66 रनों की पारी खेली। बता दें कि रिद्धिमान साहा को मैच में जॉनी बेयरस्टो की जगह मौका दिया गया जिसे वह भुनाने में कामयाब रहे । रिद्धिमान साहा को इस सीजन में ज्यादा मौके नहीं दिए गए हैं । वह दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपना लीग के 13 वें सीजन का दूसरा ही मैच खेलने उतरे । हालांकि साहा ने अब अपनी शानदार बल्लेबाजी से साबित कर दिया है कि वह हैदराबाद के लिए मौजूदा टूर्नामेंट मे अहम साबित हो सकते हैं।

IPL 2020: डेविड वॉर्नर ने बर्थडे को बनाया खास, दिल्ली के खिलाफ जड़ा तूफानी अर्धशतक

हैदरबाद की ओर से दिल्ली के खिलाफ खेली बेस्ट पारी
रिद्धिमान साहा ने हैदराबाद की ओर से दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ चौथी सबसे बेस्ट पारी खेली । उनसे पहले शिखर धवन 92 ,केन विलियमसन 89, एरोन फिंच 88 रनों की पारी खेल चुके हैं। हैदराबाद की ओर से दिल्ली के खिलाफ पांचवीं सबसे बेस्ट पारी केन विलियमसन ने 83 रन की पारी खेली थी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here