IPL 2020: डेविड वॉर्नर ने बर्थडे को बनाया खास, दिल्ली के खिलाफ जड़ा तूफानी अर्धशतक

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 का 47 वें मैच के तहत दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच भिड़ंत जारी है। मुकाबले में बर्थडे बॉय डेविड वॉर्नर ने तूफानी जलवा दिखाया है। जी हां 27 अक्टूबर को डेविड वॉर्नर का जन्म दिन है जिसे उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से खास बना दिया है।

Rishabh Pant ऑस्ट्रेलिया के लिए चुनी गई वनडे व टी 20 से क्यों हुए बाहर, जानिए कारण

डेविड वॉर्नर मैच में 25 गेंदों में तूफानी अर्धशतक जड़ा दिया । डेविड वॉर्नर ने मैच में 43 गेंदों में 8 चौके और 2 छक्के की मदद से 66 रनों की पारी खेली है। बता दें कि मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है । पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने पॉवर प्ले शानदार बल्लेबाजी की ।

LIVE IPL 2020, SRH vs DC: दिल्ली ने जीता टॉस , देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI

टीम की पारी का आगाज डेविड वॉर्नर और रिद्धिमान साहा ने किया है और पॉवर प्ले के छह ओवर में 77 रन बटोरे। हैदराबाद मुकाबले में बडे बदलाव के साथ उतरी है उसने जॉनी बेयरस्टो की भी बाहर रखा है।

IPL 2020, SRH vs DC: दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला

इसलिए वॉर्नर और साहा ने पारी का आगाज किया। बता दें कि मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए करो या मरो की स्थिति की है। अगर उसे प्लेऑफ में बने रहना है तो यहां हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी।सनराइजर्स हैदराबाद ने इस सीजुन में अब तक 11 मैचों से 4 जीते हैं। हैदराबाद की टीम 8 अंक के साथ सातवें स्थान पर मौजूद है। कप्तान वॉर्नर ने तो कप्तानी पारी दिल्ली के खिलाफ खेल दी है अब टीम को जीत मिलेगी या नहीं , यह तो देखने वाली बात रहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here