Rishabh Pant ऑस्ट्रेलिया के लिए चुनी गई वनडे व टी 20 से क्यों हुए बाहर, जानिए कारण

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। बीसीसीआई ने बीते दिन ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने वाली भारत टी 20, वनडे और टेस्ट टीम की घोषणा कर दी है। आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे भारतीय विकेटीकपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए वनडे और टी 20 टीम में जगह नहीं दी गई है , बल्कि टेस्ट में शामिल किया गया ।

LIVE IPL 2020, SRH vs DC: दिल्ली ने जीता टॉस , देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI

हर किसी मन में सवाल है कि पंत को सीमित प्रारूप में क्यों मौका नहीं दिया गया। ऋषभ पंत को मौका नहीं मिलने को लेकर को आकाश चोपड़ा ने बात की है और बताया है कि किस वजह से उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया।अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा कि, ऋषभ पंत निराश कर रहे हैं, क्योंकि आपको उनसे उम्मीदें हैं।

IPL 2020, SRH vs DC: दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला

आईपीएल के दौरान श्रेयस अय्यर व ऋषभ पंत के बीच साझेदारी हुई थी जिसमें श्रेयस मारने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन पंत गेंद को हिट करने की कोशिश नहीं कर रहे थे। इसे देखकर ऐसा लग रहा था कि उनका फॉर्म उनसे काफी दूर है।उन्होंने आगे कहा कि ये वो ऋषभ पंत नहीं है जिसके लिए वो जाने जाते हैं ।

IPL 2020 में तूफानी बल्लेबाजी कर रहे क्रिस गेल ने अपने संन्यास को लेकर कही ये बात

उनका स्ट्राइक रेट भी इस साल अच्छा नहीं रहा है। उनका औसत लगभग अच्छा हो सकता है, लेकिन गेंद को हिट करने की उनकी क्षमता है वो दिख नहीं रही है।बता दें कि आईपीएल के मौजूदा सीजन में ऋषभ पंत ने आठ पारियों में 31 की औसत से अब तक 217 रन बनाए हैं जबकि उनका स्ट्राइक रेट 117.29 का रहा है जो निराश करने देने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here