IPL 2020, SRH vs DC: वॉर्नर और साहा ने खेली तूफानी पारी, हैदराबाद ने दिल्ली को दिया 220 का लक्ष्य

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। आईपीएल 2020 के 47 वें मैच के तहत सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच भिड़ंत जारी है। दोनों टीमों के बीच मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया ।टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद ने दिल्ली के खिलाफ एक पहाड़ सा स्कोर खड़ा किया है।

इस खिलाड़ी को ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर नहीं चुने जाने पर भड़के Harbhajan Singh, दिया बड़ा बयान

पहले खेलते हुए हैदराबाद ने 20 ओवर में 2 विकेट खोकर 219 रन बनाए हैं । हैदारबाद के लिए मैच में कप्तान डेविड वॉर्नर और रिद्धिमान साहा ने तूफानी पारी अर्धशतकीय पारी खेली । वॉर्नर ने 34 गेंदों में 8 चौके दो छक्के मदद से 66 रनों की पारी खेली । वहीं 45 गेंदों में 12 चौके और 2 छक्के की मदद से 87 रनों की पारी रिद्धिमान साहा ने खेली।
इसके बाद मनीष पांडे 31 गेंदों 4 चौके और 1 छक्के की मदद से 44 रन बनाकर नाबाद रहे । दिल्ली के लिए एनरिच नॉर्त्जे और आर अश्विन 1-1 विकेट लिया।

IPL 2020: डेविड वॉर्नर ने बर्थडे को बनाया खास, दिल्ली के खिलाफ जड़ा तूफानी अर्धशतक

बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों ने तो अपना काम कर दिया है अब पूरी तरह से जीत का दरोमदार गेंदबाजों पर रहने वाला है । हैदराबाद राशिद खान ,संदीप शर्मा,जेसन होल्डर और टी नरटराजन जैसे बेहतरीन गेंदबाजों के साथ उतरी है जो टीम को जीत दिलाने में मदद कर सकते हैं। वैसे भी दिल्ली की बल्लेबाजी काफी मजबूत है ।

Rishabh Pant ऑस्ट्रेलिया के लिए चुनी गई वनडे व टी 20 से क्यों हुए बाहर, जानिए कारण

शिखर धवन शानदार फॉर्म में हैं, वह इस सीजन में लगातार दो शतक लगा चुके हैं। इसलिए दिल्ली कैपिटल्स की टीम लक्ष्य को हासिल करने का दम रखती है।ऐसे में माना जा रहा है कि दोनों टीमों के बीच यहां जीत के लिए संघर्ष देखने को मिल सकता है। बता दें कि मुकाबले हैदराबाद के लिए करो या मरो की स्थिति है और उसे प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए हर हाल में यहां जीत दर्ज करनी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here