इस खिलाड़ी को ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर नहीं चुने जाने पर भड़के Harbhajan Singh, दिया बड़ा बयान

0

जयपुर स्पोर्टस् डेस्क।।। बीसीसीआआई ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारत की टी 20 , वनडे और टेस्ट टीम का चयन किया । टीम में कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया है , जिन्होंने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया है। हालांकि भारतीय टीम के चयन से हरभजन सिंह खुश नहीं है ।

IPL 2020: डेविड वॉर्नर ने बर्थडे को बनाया खास, दिल्ली के खिलाफ जड़ा तूफानी अर्धशतक

उन्होंने चयनकर्ता पर बड़े सवाल खड़े किए हैं और पूछा है कि सुर्यकुमार यादव का टीम में चयन क्यों नहीं हुआ। बता दें कि सुर्यकुमार यादव स्टार बल्लेबाज हैं, जो आईपीएल में मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा हैं। हरभजन सिंह सुर्यकुमार यादव को टीम इंडिया में मौका देने की बात उठाते रहे हैं । अब एक बार फिर सुर्यकुमार नजर अंदाज किए जाने की बात हरभजन सिंह को पसंद नहीं आई है और उन्होंने चयनकर्ता पर बड़े सवाल खड़े किए हैं।

Rishabh Pant ऑस्ट्रेलिया के लिए चुनी गई वनडे व टी 20 से क्यों हुए बाहर, जानिए कारण

 

हरभजन सिंह ने ट्विटर पर सुर्यकुमार यादव की उपलब्धियां गिनाई हैं और चयनकर्ताओं को उनके रिकॉर्ड्स देखने की सलाह तक दे डाली है । हरभजन सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा -नहीं पता कि सूर्यकुमार यादव को भारतीय टीम में सिलेक्‍ट होने के लिए और क्‍या करना पड़ेगा। उन्‍होंने हर आईपीएल और रणजी सीजन में प्रदर्शन किया।

LIVE IPL 2020, SRH vs DC: दिल्ली ने जीता टॉस , देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI

मेरे हिसाब से विभिन्‍न लोग विभिन्‍न नियम। बीसीसीआई मैं सभी चयनकर्ताओं से उनके रिकॉर्ड्स देखने की गुजारिश करता हूं। बता दें कि सुर्यकुमार यादव मौजूदा आईपीएल सीजन में शानदार फॉर्म में हैं। उन्होंने अब तक खेले अपने 11 आईपीएल मैचों में दो अर्धशतकों की मदद से 283 रन बनाए हैं। यही वजह है कि यह सवाल उठ रहा है कि शानदार करने वाले बल्लेबाज को मौका क्यों नहीं दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here