SL vs WI:दूसरे टी 20 में गेल -पोलार्ड हुए फेल, श्रीलंका ने विंडीज को 43 रनों से दी मात

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। एंटीगुआ में खेले गए दूसरे टी 20 मैच के तहत श्रीलंका ने वेस्टइंडीज को मात देकर सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली। श्रीलंका ने मुकाबले में वेस्टइंडीज को 43 रनों से करारी मात दी । मुकाबले में श्रीलंका ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में छह  विकेट खोकर 156 रन बनाए, वहीं इसके जवाब में वेस्टइंडीज लक्ष्य पीछा करते हुए 18.4 ओवर में 117 रनों पर ढेर हो गई।

IND vs Eng:संजय मांजरेकर ने बताई अजिंक्य रहाणे की बड़ी कमजोरी, कही ये बात

 

श्रीलंका के इस जीत के हीरो वनिंदु हसरंगा रहे जिन्होंने तीन अहम विकेट लिए और 19 रन की पारी खेली। मुकाबले में वेस्टइंडीज की ओर से धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल और कीरोन पोलार्ड बुरी तरह फ्लॉप रहे । क्रिस गेल दूसरे मैच के तहत 16 रन बनाकर आउट हुए। वहीं पिछले मैच  में छह गेंदों में छह छक्के जड़ने वाले कीरोन पोलार्ड भी नाकाम रहे ।

Breaking, IND VS ENG: तीसरे दिन का खेल शुरू, टीम इंडिया की नजरें बढ़ी बढ़त हासिल करने पर

कप्तान पोलार्ड दूसरे टी 20 मैच में 15 गेंदों में सिर्फ 13 रन ही बना सका। श्रीलंका के लिए वनिंदु हसरंगा और लक्षण संकदन ने तीन और जबकि दुशमांथा चमीरा ने दो विकेट लिए। वहीं अकिला धनंजय ने भी एक विकेट लिया।इससे पहले श्रीलंका के बल्लेबाजों ने अपना जलवा दिखाया । श्रीलंका के लिए दनुष्का गुनाथिलका ने 42 गेंदों में 4 चौके और 2 छक्के की मदद से 56 रनों की पारी खेली ।

PSL 2021:इंग्लिश क्रिकेटर ने पाकिस्तानियों की ऐसे की बेइज्जती, खोली पोल

वहीं पथुम निसांका ने 23 गेंदों में 4 चौके और एक छक्के की मददद से 37 रनों की पारी का योगदान दिया। वेस्टइंडीज के लिए ब्रावो ने दो विकेट लिए। वहीं होल्डर और ओबड मैकऑय ने 1-1 विकेट लिया। बता दें कि सीरीज के पहले मैच के तहत श्रीलंका को हार का सामना करना पड़ा था लेकिन अब उसने यहां जबरदस्त वापसी की है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here