PSL 2021:इंग्लिश क्रिकेटर ने पाकिस्तानियों की ऐसे की बेइज्जती, खोली पोल

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। पाकिस्तान सुपर लीग का छठवा सीजन कोरोना वायरस के चलते अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गया। टूर्नामेंट के स्थगित होने से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को बड़ा झटका लगा है। वैसे इन सब बातों के बीच पाकिस्तान सुपर लीग का हिस्सा बने इंग्लैंड के एक क्रिकेटर ने पाकिस्तान की पोल कर रख दी।

Ind VS Eng:ऋषभ पंत ने किया खुलासा, बताया किस प्लान के तहत ठोका शतक

पीएसएल 2021 में इस्लामाबाद यूनाइटेड का प्रतिनित्व करने वाले एलेक्स हेल्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमें दिखाया कि उन्हें खराब क्वालिटी का खाना दिया गया था। उन्होंने जो फोटो शेयर किया है उसमें दिख रहा है कि दो अंडे टोस्ट के साथ दिए गए हैं जिस पर पैकेट तक नहीं है।

Road Safety World Series 2021 : इंडिया लीजेंड्स की धमाकेदार जीत, बांग्लादेश लीजेंड्स को 10 विकेट से हराया

हेल्स को खाने में परेशानी यह थी कि अंडे की उम्मीद नहीं थी।अंडे की क्वालिटी भी अच्छी नहीं थी और इसी वजह से हेल्स ने इस कमी को उजागर करने का फैसला किया। बता दें कि पाकिस्तान सुपर लीग में कुछ खिलाड़ियों कोरोना पॉजिटिव निकले थे और इसके बाद पीसीबी को टूर्नामेंट स्थगित करने का अहम फैसला लेना पड़ा ।

Virender Sehwag ने दिखाया तूफानी जलवा, छक्के- चौके जड़ 20 गेंदों में ठोका अर्धशतक

बता दें कि पिछले साल भी कोरोना वायरस के चलते पाकिस्तान सुपर लीग का स्थगित कर दिया था । टूर्नामेंट का आयोजन इस बार बड़ी उम्मीदों के साथ किया गया था लेकिन कोरोना ने फिर उम्मीदों पर पानी फेर दिया। हालांकि कोरोना के चलते टूर्नामेंट के स्थगित होने के बाद पीसीबी पर भी सवाल खड़े हुए क्योंकि बायो बबल में खिलाड़ी रह रहे थे और इसके बावजूद संक्रमण का शिकार हो गए।इस तरह टूर्नामेंट स्थगित होने से पीसीबी को बड़ा आर्थिक नुकसान भी हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here