Ind VS Eng:ऋषभ पंत ने किया खुलासा, बताया किस प्लान के तहत ठोका शतक

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। इंग्लैंड के खिलाफ अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन ऋषभ पंत ने शानदार प्रदर्शन करके दिखाया। ऋषभ पंत ने टेस्ट करियर का तीसरा शतक जड़ा, उन्होंने 118 रनों गेंदों में 101 रनों की पारी खेली ।

Road Safety World Series 2021 : इंडिया लीजेंड्स की धमाकेदार जीत, बांग्लादेश लीजेंड्स को 10 विकेट से हराया

ऋषभ पंत की इस पारी के दम पर ही भारतीय टीम का स्कोर दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 7 विकेट खोकर 294 रन पहुंचा है । ऋषभ पंत ने टीम इंडिया के लिए मुश्किल वक्त में बल्लेबाजी की क्योंकि वह ऐसे वक्त क्रीज पर जब भारतीय टीम ने महत्वपूर्ण विकेट गंवा दिए थे।

Virender Sehwag ने दिखाया तूफानी जलवा, छक्के- चौके जड़ 20 गेंदों में ठोका अर्धशतक

 

दूसरे दिन स्टंप के बाद ऋषभ पंत ने अपने प्लान का खुलासा किया और बताया आखिर किस तरह शानदार प्रदर्शन किया। ऋषभ पंत ने अपनी शतकीय पारी को लेकर खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि मुझे ये पारी खेलकर अच्छा लग रहा है। टीम के लिए मेरे योगदान काम आए यही मैं सोचता हूं ।मुझे निजी रिकॉर्ड से कोई मतलब नहीं है।

BJP और राजनीति से जुड़ने को लेकर Sourav Ganguly ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा

वहीं पंत से पूछा गया कि क्रीज पर आते वक्त उनका क्या प्लान था तो इस पर पंत ने कहा , मेरी योजना रोहित शर्मा के साथ साझेदारी बनाने की थी ।बस वही मेरे दिमाग में चल रहा था ।मैं सोच रहा था कि मैं पहले पिच को पढ़ूंगा और उसके बाद शॉट खेलूंगा । गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबजी की तो मैंने रन लिया। ऋषभ पंत ने साथ ही यही भा कहा कि उन्हें ऐसे मुश्किल हालातमें बल्लेबाजी करना पसंद हैं। बता दें कि ऋषभ पंत का भारतीय धरती पर पहला टेस्ट शतक रहा है और यह उनके लिए बड़ी उपलब्धि है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here