BJP और राजनीति से जुड़ने को लेकर Sourav Ganguly ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। पश्चिम बंगाल चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर सौरव गांगुली की बीजेपी से जुड़ने और राजनीति में एंट्री के कायस लगाए जा रहे हैं।सौरव गांगुली की बीजेपी में शामिल होने की चल रही ख़बरों के बीच पूर्व कप्तान ने खुद इस मामले में चुप्पी तोड़ी है।

IPL 2021: आगामी सत्र के लिए चेन्नई कसी कमर, CSK कैंप में पहुंच रहे खिलाड़ी

एक टीवी चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में सौरव गांगुली ने कहा , हर व्यक्ति हर रोल के लिए नहीं होता है। सौरव गांगुली इस जवाब के बाद माना जा रहा है कि वह राजनीति से नहीं जुड़ेंगे। बता दें कि सौरव गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने के बाद से ही बीजेपी में शामिल होने की और राजनीति में आने के कायस लगाए जा रहे थे। सौरव गांगुली ने इंटरव्यू के दौरान भी कहा कि उनसे सिर्फ क्रिकेट से जुड़े सवाल किए जाएं। गांगुली हमेशा से अपनी प्राथमिकाताओं को साफतौर पर जाहिर करते रहे हैं।बता दें कि पश्चिम बंगाल के चुनाव में तमाम क्रिकेटरों को राजनीति में आने का सिलसिला जारी है। हाल ही में क्रिकेटर मनोज तिवारी ने तृणमूल कांग्रेस का हाथ थामा तो वहीं आशोका डिंडा बीजेपी में शामिल हुए। हालांकि गांगुली राजनीति में नहीं जा रहे हैं।

क्या धोनी की जगह लेने के लिए अब तैयार हैं Rishabh Pant? रोहित ने दिया ये जवाब

सौरव गांगुली की गिनती बेहतरीन क्रिकेटरों में होती है। वह एक समय में बतौर कप्तान टीम इंडिया को ऊंचाईयों तक लेकर गए और अब बीसीसीआई के अध्यक्ष रहते हुए भारतीय क्रिकेट के लिए काम कर रहे हैं।माना जा रहा है कि सौरव गांगुली अगर राजनीति में आते हैं तो इसका उन्हें फायदा जरूर मिलता है क्योंकि पश्चिम बंगाल में उनकी लोकप्रियता बहुत ही ज्यादा है।

IND vs ENG:ऋषभ पंत की बल्लेबाजी के फैन हुए सौरव गांगुली , कर दी ये बड़ी भविष्यवाणी

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here