Virender Sehwag ने दिखाया तूफानी जलवा, छक्के- चौके जड़ 20 गेंदों में ठोका अर्धशतक

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2021 के पहले ही मैच के तहत इंडिया लीजेंड्स और बांग्लादेश लीजेंड्स आमने -सामने हुए। इस मुकाबले के तहत ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए नजर आए। सहवाग को संन्यास लिए भले ही काफी साल हो गए

BJP और राजनीति से जुड़ने को लेकर Sourav Ganguly ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा

लेकिन वह एक बार फिर मैदान पर पुराने अंदाज में खेलते हुए नजर आए। वीरेंद्र सहवाग ने बांग्लादेश लीजेंड्स के खिलाफ खेलते हुए 20 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया और इस दौरान 3 छक्के और8 चौके लगाए। उन्होंने अपना अर्धशतक भी छक्का लगाकर पूरा किया ।

IPL 2021: आगामी सत्र के लिए चेन्नई कसी कमर, CSK कैंप में पहुंच रहे खिलाड़ी

वीरेंद्र सहवाग ने पारी की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में की । पहले ही ओवर में वीरेंद्र सहवाग ने 19 रन ठोक डाले । पहला ओवर मो. रफीक ने फेंका था जिसमें सहवाग ने तीन चौके और एक छक्का लगाया। वीरेंद्र सहवाग का बल्ला रुकने नाम नहीं ले रहा था वह लगातार बड़े शॉट्स लगा रहे थे।वीरेंद्र सहवाग की इस पारी के दम पर ही इंडिया लीजेंड्स ने मुकाबले में 10 विकेट बड़ी जीत हासिल की।

क्या धोनी की जगह लेने के लिए अब तैयार हैं Rishabh Pant? रोहित ने दिया ये जवाब

मुकाबले में बांग्लादेश लीजेंड्स ने पहले खेलते हुए 19.4 ओवर में 109 रन बनाए। इस आसान से लक्ष्य को इंडिया लीजेंड्स ने आसानी से हासिल किया। वीरेंद्र सहवाग के अलावा सचिन तेंदुलकर ने भी 33 रनों की पारी खेलकर इंडिया लीजेंड्स को जीत दिलाने में योगदान दिया। मुकाबले में वीरेंद्र सहवाग की बल्लेबाजी देखकर फैंस की पुरानी यादें एक बार फिर तरोताजा हो गई हैं। टीम इंडिया के लिए भी सचिन और सहवाग की जोड़ी ही ओपनिंग किया करते थे।बता दें कि वीरेंद्र सहवाग की बल्लेबाजी ने फैंस को एक बार फिर मुरीद कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here