IND vs Eng:संजय मांजरेकर ने बताई अजिंक्य रहाणे की बड़ी कमजोरी, कही ये बात

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। अजिंक्य रहाणे ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच की पहली पारी में प्रभावी प्रदर्शन करके नहीं दिखाया । रहाणे की बल्लेबाजी से पूर्व भारतीय बल्लेबाज संजय मांजरेकर भी नाखुश हैं और उन्होंने बड़ा बयान दिया है । बता दें कि रहाणे अब इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच की पहली पारी में 27 रन बनाकर आउट हुए।

Breaking, IND VS ENG: तीसरे दिन का खेल शुरू, टीम इंडिया की नजरें बढ़ी बढ़त हासिल करने पर

अब मांजरेकर ने अजिंक्य रहाणे की बल्लेबाजी की बड़ी कमजोरी बताई है।मांजरेकर ने बात करते हुए कहा कि रहाणे में आत्मविश्वास की कमी नजर आ रही है। हाल ही के दिनों में मैं जब भी उन्हें बल्लेबाजी करते हुए देखता हूं तो मुझे ये नजर आता है कि एक बल्लेबाज के तौर पर उनका आत्मविश्वास कमजोर है और खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं । पिछले कुछ समय से उनकी बल्लेबाजी में ये गड़बड़ नजर आ रही है।बता दें कि रहाणे अहमदाबाद में खेले जा रहे मैच में जेम्स एंडरसन की गेंद पर सेंकेड सिल्प में खड़े बेन स्टोक्स को कैच देकर आउट हो गए। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर 112 रनों की पारी खेलने के बाद से अजिंक्य रहाणे का बल्ला खामोश चल रहा है।

PSL 2021:इंग्लिश क्रिकेटर ने पाकिस्तानियों की ऐसे की बेइज्जती, खोली पोल

रहाणे की खराब फॉर्म का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि वह पिछली 11 पारियों में वो सिर्फ एक बार पचास रन का आंकड़ा पार कर पाए हैं। इस दौरान रहणे के बल्ले से 27*, 22, 4, 37, 24, 1, 0, 67, 10, 7 और 27 रन की पारी निकलीं। बता दें कि अजिंक्य रहाणे के रन नहीं बनाने से टीम इंडिया का मध्यक्रम कमजोर हो जाता है और ऐसा हाल ही के मैचों में देखा गया है।

Road Safety World Series 2021 : इंडिया लीजेंड्स की धमाकेदार जीत, बांग्लादेश लीजेंड्स को 10 विकेट से हराया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here