Breaking, IND VS ENG: तीसरे दिन का खेल शुरू, टीम इंडिया की नजरें बढ़ी बढ़त हासिल करने पर

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में जारी है । शनिवार को मुकाबले का चौथा दिन है और अब टीम इंडिया की निगाहें मेहमान टीम पर अहम बढ़त हासिल करने पर रहने वाली हैं। बता दें कि दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम का स्कोर 7 विकेट खोकर 294 रन रहा था।

PSL 2021:इंग्लिश क्रिकेटर ने पाकिस्तानियों की ऐसे की बेइज्जती, खोली पोल

क्रीज पर टीम इंडिया के लिए वाशिंगटन सुंदर  नाबाद 60 और अक्षर पटेल नाबाद 11 रन बनाकर मौजूदा थे। भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ 89 रनों की अहम बढ़त हासिल कर ली थी। खेल के दूसरे दिन भारत के लिए ऋषभ पंत ने शानदार शतक जड़ने का काम किया ।

Ind VS Eng:ऋषभ पंत ने किया खुलासा, बताया किस प्लान के तहत ठोका शतक

ऋषभ पंत ने वाशिंगटन सुंदर के साथ अहम साझेदारी की। उन्होंने 118 गेंदों में 13 चौके और दो छक्के की मदद से 101 रनों की पारी खेली ।वहीं रोहित शर्मा ने 49 रनों की पारी का योगदान दिया। वहीं इंग्लैंड के लिए जेम्स एंडरसन ने सर्वाधिक तीन विकेट लिए हैं। वहीं बेन स्टोक्स और जैक लीच के खातों में 2-2 विकेट आए हैं।

Road Safety World Series 2021 : इंडिया लीजेंड्स की धमाकेदार जीत, बांग्लादेश लीजेंड्स को 10 विकेट से हराया

बता दें कि मुकाबले में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया । इंग्लिश टीम भारतीय गेंदबाजों के घातक प्रदर्शन के आगे 205 रनों पर ढेर हो गई। इंग्लैंड के लिए पहली पारी में बेन स्टोक्स ने 55 रनों की अहम पारी खेली । वहीं भारत के लिए अक्षर पटेल ने सर्वाधिक 4 विकेट लिए। आर अश्विन ने तीन विकेट हासिल किए। इसके अलावा मोहम्मद सिराज ने दो और वाशिंगटन सुंदर ने एक विकेट लिया। दोनों टीमों के लिए तीसरे दिन का खेल अहम होगा। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here