अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास के बाद फिल्मी पर्दे पर दिखेगा MS Dhoni का कमाल

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद इन दिनों महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2020 में जलवा दिखा रहे हैं । लेकिन इन सब बातों के बीच धोनी को लेकर बड़ी ख़बर आई है। धोनी को लेकर आई इस ख़बर से उनके तमाम फैंस एक्साइटेड हैं। ख़बरों की माने तो अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके महेंद्र सिंह धोनी बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं।

IPL 2020 में Virat Kohli के बल्ले निकलेंगे कितने रन, गावस्कर ने की भविष्यवाणी

महेंद्र सिंह धोनी की फिल्मी जगत में एंट्री अलग ही अंदाजा में होने वाली है। रिपोर्ट्स की माने तो धोनी एक्टर के तौर पर नहीं बल्कि बतौर फिल्म निर्माता इंडस्ट्री में कदम रखने वाले हैं। बहुत जल्द ही महेंद्र सिंह धोनी एक वेब सीरीज को प्रोड्यूस करेंगे । बता दें कि इस बात की जानकारी धोनी की पत्नि साक्षी ने भी दी है।

IPL 2020 KXIP vs MI: गेंदबाजी कोच ने बताया, पंजाब के खिलाफ जीत के लिए मुंबई करना होगा ये काम

उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में लिखा है, हमें आपका प्यार और दुआएं चाहिए। गौरतलब है कि साक्षी ने मीडिया से बात करते हुए हाल ही के दिनों यह कहा कि , ये वेब सीरीज एक अघोरी के सफर को दिखाएंगी । इस सीरीज के जरिए समाज में चल रहे बहुत से मिथ्स को तोड़ने की कोशिश की जाएगी।

IPL 2020 में Rajasthan Royals को मिली पहली करारी शिकस्त, जानिए हार की 5 बड़ी वजहें

बता दें कि धोनी ने एक साल तक मैदान से दूर रहने के बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा। हालांकि फिलहाल वह आईपीएल में सक्रीय हैं। यूएई में जारी आईपीएल के 13 वें सीजन में भी चेन्नई सुपर किंग्स की कमान महेंद्र सिंह धोनी के हाथों में ही है । धोनी ने के नेतृत्व में चेन्नई सुपरकिंग्स लीग में अब तक तीन बार खिताब जीत चुकी है । इस बार वह विजेता बन पाती है या नहीं, यह भी देखने वाली बात रहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here