IPL 2020 में Virat Kohli के बल्ले निकलेंगे कितने रन, गावस्कर ने की भविष्यवाणी

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।आईपीएल 2020 में अब तक विराट कोहली ने बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं किया है। विराट ने तीन मैचों के तहत 14, 1 और 3 रन बनाए हैं । आने वाले मैचों में विराट कोहली पर सबकी नजरें होंगी। वैसे हाल ही में विराट कोहली को लेकर सुनील गावस्कर ने बड़ी भविष्यवाणी की और बताया है कि वह इस सीजन में कितने रन बनाएँगे।

IPL 2020 KXIP vs MI: गेंदबाजी कोच ने बताया, पंजाब के खिलाफ जीत के लिए मुंबई करना होगा ये काम

बीते दिनों ही मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच खेले गए मैच में कमेंट्री के दौरान गावस्कर ने कहा था , विराट कोहली के क्लास के बारे में हर कोई जानता है। अगर वह तीन मैचों शांत रहे हैं तो वह इस तरह के बल्लेबाज हैं कि अंत में रन बनाएंगे। गावस्कर ने आगे कहा, हो सकता है कि उन्होंने धीरे – धीरे शुरुआत की हो, लेकिन जब तक टूर्नामेंट खत्म होगा तब तक वह 400-500 रन बनाएंगे, जैसा कि वह हर साल करते हैं ।

IPL 2020 में Rajasthan Royals को मिली पहली करारी शिकस्त, जानिए हार की 5 बड़ी वजहें

एक ऐसा भी साल रहा था जब उन्होंने 1000 रन बनाए थे और शतक भी जड़े थे । बता दें कि विराट ने अब तक आईपीएल 5430 रन बनाए हैं और आईपीएल 2016 में उन्होंने 16 मैचों में 973 रन बनाए थे और इस दौरान शतक निकले थे।

IPL 2020 Points Table: यहां है प्वाइंट्स टेबल का पूरा हाल, जानें किसके पास है ओरेंज कैप, पर्पल कैप

गौरतलब है कि सुनील गावस्कर विराट कोहली के प्रदर्शन पर कमेंट करने को लेकर विवादों में रहे हैं । किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच के दौरान विराट पर कमेंट किया था जिसको लेकर बवाल हो गया था । इस मामले में विराट कोहली की पत्नि अनुष्का शर्मा ने गावस्कर को मुहंतोड़ जवाब दिया था।

New Delhi: Royal Challengers Bangalore captain Virat Kohli raises his bat after scoring half century during an IPL 2017 match between Delhi Daredevils and Royal Challengers Bangalore at Feroz Shah Kotla Ground in New Delhi on May 14, 2017. (Photo: Surjeet Yadav/IANS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here