IPL 2020 KXIP vs MI: गेंदबाजी कोच ने बताया, पंजाब के खिलाफ जीत के लिए मुंबई करना होगा ये काम

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2020 में गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडिंयस का आमना-सामना होने वाला है। मुकाबले से पहले मुंबई के गेंदबाजी कोच शेन बांड ने बताया है कि कैसे पंजाब के खिलाफ जीत दर्ज की जा सकती है। शेन बांड ने कहा कि पंजाब के खिलाफ उनकी टीम शुरु में विकेट लेकर केएल राहुल की कप्तानी वाले पंजाब को दवाब में डालने की कोशिश करेगी।

IPL 2020 में Rajasthan Royals को मिली पहली करारी शिकस्त, जानिए हार की 5 बड़ी वजहें

मुकाबले से पहले बात करते हुए कहा , मुंबई के लिए शुरुआत में ही विकेट लेना इस टीम के  खिलाफ होने के लिए सबसे अहम होगा । बता दें किंग्स इलेवन पंजाब के लिए कप्तान केएल राहुल और मयंक अग्रवाल अपना जलवा दिखा रहे हैं। मौजूदा लीग में केएल राहुल अब तक 222 और मयंक अग्रवाल 221 रन बना चुके हैं।

IPL 2020 Points Table: यहां है प्वाइंट्स टेबल का पूरा हाल, जानें किसके पास है ओरेंज कैप, पर्पल कैप

शेन बांड का मानना है कि मुंबई को जीत के लिए इन बल्लेबाजों पर शिकंजा कसना होगा। शेन बांड को लगता कि मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी इकाई में किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाजी विभाग को ध्वस्त करने की क्षमता है।उन्होंने आगे कहा कि, हमारे पास बेहतरीन गेंदबाजी यूनिट है। हमें सिर्फ उन पर दबाव बनाना होगा।

IPL 2020 RR vs KKR :केकेआर ने दर्ज की बड़ी जीत , राजस्थान रॉयल्स को 37 रनों से हराया

लेकिन ध्यान रखना होगा कि उनके दो मुख्य बल्लेबाजों ने अभी तक शानदार खेल दिखाया है । बांड ने कहा कि अगर हम कुछ दबाव बना दें और इन खिलाड़ियों को जल्दी आउट कर दें तथा मध्यक्रम में शुरु में ही थोड़ा दबाव बना दें और इन खिलाड़ियों को जल्द आउट कर दें तथा मध्यक्रम में शुरु में ही थोड़ा और दबाव बना दें तो हमें उन्हें ज्यादा रन बनाने से रोक सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here