Breaking, KXIP vs DC : दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर लिया बल्लेबाजी का फैसला

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 के 38 वें मैच के तहत किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स के बीच भिड़ंत हो रही है। दोनों टीमों के बीच अहम मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। फिलहाल मुकाबले में टॉस हो चुका है। दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी  का फैसला लिया है।

IPL 2020: DC की बढ़ेगी मुश्किलें, KXIP का ये बल्लेबाज है तूफानी फॉर्म में

बता दें कि आज यहां किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी केएल राहुल के हाथों में है। वहीं दिल्ली कैपिटल्स का नेतृत्व श्रेयस अय्यर कर रहे हैं। बता दें किंग्स इलेवन पंजाब के लिए लीग में करो या मरो की स्थिति है ।आज यहां मुकाबले में अगर पंजाब को हार सामना करना पड़ता है तो उसका प्लेऑफ में पहुंचना मुश्किल हो जाएगा।

IPL में भी हुआ धोनी युग का अंत? जानिए क्यों कहा जा रहा है ऐसा

पहली बार आईपीएल में कप्तानी कर रहे केएल कभी नहीं चाहेंगे कि उनकी टीम प्लेऑफ तक ना पहुंचे। कप्तान केएल राहुल इस सीजन में अपनी टीम को लिए शानदार प्रदर्शन किया है। वह टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं।केएल राहुल ने 9 मैचों में 525 रन बनाए।

Birthday Special:वीरेंद्र सहवाग की बल्लेबाजी से गेंदबाजों ने भी खाया खौफ, दर्ज हैं कई बडे रिकॉर्ड्स

दूसरी ओर दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर भी अपनी टीम के लिए बढ़िया प्रदर्शन कर रहे हैं। अय्यर ने अब तक खेले अपने 9 मैचों में 321 रन बनाए हैं। अब माना जा रहा है कि दोनों टीमों के कप्तानों के बीच सीधे टक्कर देखने को मिलेगी।इसके अलावा दोनों टीमों स्टार खिलाड़ी भी हैं जो मैच जिताऊ प्रदर्शन कर सकते हैं। पंजाब के लिए मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल और निकोलस पूरन का बल्ला भी चला है । वहीं दूसरी दिल्ली कैपिटल्स के लिए शिखर धवन, पृथ्वी और मार्कस स्टोइनिस ने भी रन बनाए हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here