IPL 2020: DC की बढ़ेगी मुश्किलें, KXIP का ये बल्लेबाज है तूफानी फॉर्म में

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2020 के 38 वें मैच के तहत किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स की भिड़ंत होनी है। मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब के धाकड़ खिलाड़ी क्रिस गेल दिल्ली कैपिटल्स की मुश्किलें बढ़ा सकते हैं । यूुनिवर्स बॉस क्रिस गेल इस वक्त शानदार फॉर्म में हैं।

IPL में भी हुआ धोनी युग का अंत? जानिए क्यों कहा जा रहा है ऐसा

पिछले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ सुपर ओवर में जीत दिलाने में गेल ने अहम भूमिका निभाई और इससे पहले उन्होंने एक और मैच में अर्धशतक जड़ने का काम किया । क्रिस गेल इस सीजन के शुरुआती मैच अनफिट होने की वजह से नहीं खेल पाए थे । उन्होंने लीग के 13 वें सीजन में दो ही मैच खेले हैं लेकिन यह दिखा दिया है कि वह किसी भी टीम के लिए खतरा बन सकते हैं ।

Birthday Special:वीरेंद्र सहवाग की बल्लेबाजी से गेंदबाजों ने भी खाया खौफ, दर्ज हैं कई बडे रिकॉर्ड्स

इसलिए माना जा रहा है कि दिल्ली कैपिटल्स को अगर इस मैच में जीत दर्ज करना है तो गेल के तूफान को रोकना है । अक्सर देखा गया है कि गेल जब एक बार मैदान पर में टिक जाते हैं तो वह छक्के और चोकों की बरसात कर देते हैं । किंग्स इलेवन पंजाब के लिए मौजूदा सीजन में करो या मरो की स्थिति है जहां हर हाल में उसने जीत दर्ज करना है।

IPL 2020 में CSK की शर्मनाक हार के बाद कैसा है Points table का हाल, जानिए यहां

अगर वह हार जाती है तो प्लेऑफ की से बाहर होने का खतरा मंडरा जाएगा । पंजाब यही उम्मीद करेगी कि गेल का बल्ला दिल्ली के खिलाफ चले जिससे पंजाब की जीत आसान हो पाए। आज देखने वाली बात रहती है कि गेल के बल्ले से रनों की बरसात होती है या नहीं ।गौरतलब है कि क्रिस गेल पिछले दो सीजन से के साथ जुड़े हुए हैं और अपनी सेवाएं दे रहे हैं। बतादें कि गेल के बल्ले से आईपीएल 2020 में 2 मैचों में 77 रन निकले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here