IPL में भी हुआ धोनी युग का अंत? जानिए क्यों कहा जा रहा है ऐसा

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के बाद अब आईपीएल में भी महेंद्र सिंह धोनी के युग का अंत होता हुआ नजर आ रहा है। दरअसल महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2020 में बतौर कप्तान और बल्लेबाज के रूप में फ्लॉप साबित हुए हैं। धोनी के खराब प्रदर्शन का आलम ये है कि धीमी बल्लेबाजी के लिए वह फैंस के निशाने पर हैं।

Birthday Special:वीरेंद्र सहवाग की बल्लेबाजी से गेंदबाजों ने भी खाया खौफ, दर्ज हैं कई बडे रिकॉर्ड्स

धोनी ने लीग के 13 वें सीजन में कुल 10 मैच अब तक खेले हैं जिनमें 27.33 की औसत और 125.19 के स्ट्राइक रेट के साथ कुल 164 रन बनाए। वहीं धोनी की कप्तानी वाली सीएसके ने इस सीजन में 10 मैचों में से तीन जीते हैं। चेन्नई अंक तालिका में 6 अंक के साथ सबसे आखिर में मौजूद है। यही नहीं चेन्नई सुपरकिंग्स की अब प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना भी बेहद कम है ।

IPL 2020 में CSK की शर्मनाक हार के बाद कैसा है Points table का हाल, जानिए यहां

इस सीजन में धोनी के प्रदर्शन को देखकर सवाल उठता है कि क्या अब उनका आईपीएल करियर भी खत्म होने जा रहा है। धोनी इसी साल इंटरनेशनल क्रिकेट अलविदा कहा और आईपीएल में खेलना जारी रखा है। पर यहां संन्यास के बाद आईपीएल में जलवा नहीं दिखाया है। मैचों के दौरान धोनी फिटनेस भी कमजोर नजर आई है

IPL 2020, CSK vs RR:राजस्थान ने दर्ज की बड़ी जीत , चेन्नई को 7 विकेट से हराया

और वह मैदान पर हाफते हुए नजर आए। ऐसे अब सवाल उठ रहा है क्या धोनी आईपीएल करियर भी खत्म हो जाएगा। धोनी की उम्र (39)ज्यादा हो चली है और इसलिए वह अगले सीजन तक अपनी फिटनेस को शायद ही कायम रख पाएं। वैसे धोनी के कुछ फैंस ऐसे भी हैं जो उन्हें हमेशा क्रिकेट मैदान पर खेलते हुए देखना चाहते हैं। पर ऐसा होना संभवन नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here