IPL 2020, DC VS CSK:डुप्लेसिस ने जड़ा अर्धशतक, चेन्नई ने दिल्ली को दिया 180 का टारगेट

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2020 का 34 वहां मैच शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है।इस मैच के तहत चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स आमने-सामने हैं।मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया।

IPL 2020:RCB के लिए AB de Villiers ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, किया ये कारनामा

पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 179 रन बनाए। सीएसके के लिए सबसे बड़ी पारी फाफ डुप्लेसिस ने खेली । उन्होंने 47 गेंदों में 6 चौके और 2 छक्के की मदद से 58 रन बनाए। वहीं अंबाती रायडू ने 25 गेदों में नाबाद 45 रनों की पारी खेली ।

IPL 2020, RR vs RCB : एबी डीविलियर्स ने खेली धमाकेदार पारी , बैंगलोर ने राजस्थान को 7 विकेट से हराया

वहीं शेन वॉटसन ने 28 गेंदों में 36 रनों का योगदान दिया ।इसके अलावा रविंद्र जडेजा ने 13 गेंदों में नाबाद 33 रन बनाए।दिल्ली कैपिटल्स के लिए तुषार पांडे , कगिसो रबाडा ने 1-1 विकेट लिया। वहीं एनरिच नॉर्त्जे ने दो विकेट चटकाने का काम किया ।चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाजों ने अपना काम कर दिया है।

LIVE IPL 2020, DC VS CSK: चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग XI देखें

अब जीत का दारोमदार गेंदबाजों पर रहने वाला है। दिल्ली कैपिटल्स की बल्लेबाजी का मजबूत है और इसलिए वह लक्ष्य हासिल करने का दम रखती है। दिल्ली कैपिटल्स के लिए कप्तान श्रेयस अय्यर, शिखर धवन और पृथ्वी शॉ बल्ले से शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं। चेन्नई के पास गेंदबाजों के रूप में दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर और कर्ण शर्मा हैं।

चेन्नई के लिए यहां जीत की बेहद ज्यादा दरकार है। मौजूदा टूर्नामेंट में सीएसके के लिए करो या मरो की स्थिति है। अगर वह यहां जीत दर्ज करने में सफल नहीं हो पाती है तो टीम पर प्लेआफ में पहुंचने को लेकर संकट गहरा जाएगा।अब देखने वाली बात रहती है कि कौन सी टीम यहां जीत दर्ज करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here