IPL 2020:RCB के लिए AB de Villiers ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, किया ये कारनामा

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आरसीबी ने आईपीएल 2020 के 33 वें मैच में राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से मात देने का काम किया ।मुकाबले में जीत के हीरो एबी डीविलियर्स रहे, जिन्होंने तूफानी पारी खेलकर टीम को जीत दिलाने में भूमिका निभाई । बता दें कि मैच  में 178 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी के लिए डीविलियर्स ने 22 गेंदों में नाबाद 53 रनों की पारी खेली ।

IPL 2020, RR vs RCB : एबी डीविलियर्स ने खेली धमाकेदार पारी , बैंगलोर ने राजस्थान को 7 विकेट से हराया

डीविलियर्स ने अपनी इस पारी के दौरान 1 चौके और 6 छक्के लगाए।बता दें कि मैच में लक्ष्य का पीछा करते हुए कप्तान विराट कोहली (43) का विकेट गिरने के बाद टीम के लिए जीत चुनौतीपूर्ण हो रही थी पर ऐसे वक्त में ही डीविलियर्स ने क्रीज पर टिककर टीम को जीत के लक्ष्य तक पहुंचने का काम किया ।

LIVE IPL 2020, DC VS CSK: चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग XI देखें

एबी डीविलियर्स ने मैच में शानदार पारी खेलने के साथ ही आरसीबी के लिए एक बड़ी उपलब्धि भी अपने नाम की । उन्होंने बल्ले से इतिहास रचा । बता दें कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में बल्लेबाजी करते हुए डीविलियर्स ने आरसीबी के लिए 4000 रन पूरे किए  ।

IPL 2020: CSK के खिलाफ मैच से पहले Delhi capitals को लगा तगड़ा झटका

अपनी इस पारी के दौरान ही डीविलियर्स ने 15 वां रन बनाते ही यह उपलब्धि अपने नाम की । इस मैच से पहले डीविलियर्स के नाम 3985 रन थे और इस मुकाबले के बाद अब उनके नाम 4040 रन दर्ज हो गए। बता दें कि मौजूदा सीजन में डीविलियर्स शानदार फॉर्म में हैं और यह पहला मौका नहीं है जब उन्होने तूफानी पारी खेलकर टीम को  बड़ी जीत दिलाई हो । एबी डीविलियर्स ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ यह साबित किया है कि उन्हें क्यों मिस्टर 360 कहा जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here