IPL 2020, DC VS CSK:दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 5 विकेट से दी करारी मात

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल 2020 का 34 वां मैच खेला जा रहा है । मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है। धोनी की टीम जीत की लय बरकरार रखने मैदान में उतरी है । सीएसके कोशिश रहने वाली है कि वह पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली के सामने एक बड़ा स्कोर खड़ा करे।

Breaking, DC VS CSK:चेन्नई सुपरकिंग्स ने टॉस जीतकर लिया पहले बल्लेबाजी का फैसला

अंक तालिका में दिल्ली और चेन्नई की स्थिति –
अंक तालिका में दिल्ली कैपिटल्स बहुत मजबूत स्थिति में है । दिल्ली ने 8 मैचों में से 6 में जीत दर्ज की है । दिल्ली कैपिटल्स अंक तालिका में 12 अंक के साथ दूसरे नंबर पर मौजूद है।वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स की स्थिति अच्छी नहीं है ।सीएसके 6 अंक के साथ छठे स्थान पर है। चेन्नई ने अब तक 8 में से 3 जीते हैं।

IPL 2020: CSK के खिलाफ मैच से पहले Delhi capitals को लगा तगड़ा झटका

हेड टू हेड रिकॉर्ड —
आईपीएल के इतिहास में दोनों टीमों के बीच 22 बार भिड़ंत हुई है । इन मैचों में से सीएसके ने 15 मैच जीते हैं । वहीं दिल्ली कैपिटल्स 7 बार जीतने में सफल रही है। मौजूदा सीजन में ही दोनों टीमों के बीच जब पिछले मैच खेला गया था तो उसमें दिल्ली ने जीत दर्ज की थी।

IPL 2020, RR vs RCB: राजस्थान रॉयल्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI

प्लेइंग इलेवन –
टॉस के वक्त श्रेयस अय्यर ने बताया है कि ऋषभ पंत को चोट के चलते एक और मैच में आराम दिया जा रहा है और चेन्नई के खिलाफ वह बिना बदलाव उतर रहे हैं। वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स महेंद्र सिंह धोनी ने एक बदलाव किया है । धोनी ने पीयूष चावला की जगह केदार जाधव को मौका दिया है।

टीमें:
चेन्नई सुपर किंग्स (प्लेइंग इलेवन): फाफ डु प्लेसिस, शेन वॉटसन, अंबाती रायडू, एमएस धोनी (w / c), केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, सैम क्यूरन, ड्वेन ब्रावो, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, कर्ण शर्मा

दिल्ली कैपिटल (प्लेइंग इलेवन): पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर (c), मार्कस स्टोइनिस,एलेक्स केरी (w),अक्षर पटेल पटेल, रविचंद्रन अश्विन, तुषार देशपांडे, कगिसो रबाडा, एनरिक नार्जे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here