IPL 2020, RR vs RCB : एबी डीविलियर्स ने खेली धमाकेदार पारी , बैंगलोर ने राजस्थान को 7 विकेट से हराया

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। आईपीएल 2020 के 33 वें मैच के तहत शनिवार को राजस्थान रॉयल्स और आरसीबी के बीच भिड़ंत हुई। दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में राजस्थान को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा ।

LIVE IPL 2020, DC VS CSK: चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग XI देखें

मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया । पहले खेलते हुए राजस्थान ने कप्तान स्टीव स्मिथ के अर्धशतक के दम पर 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 177 रन बनाए । स्टीव स्मिथ ने 36 गेंदों में 57 रनों की पारी खेली । वहीं रॉबिन उथप्पा ने 22 गेंदों में 41 रन बनाए।

Breaking, DC VS CSK:चेन्नई सुपरकिंग्स ने टॉस जीतकर लिया पहले बल्लेबाजी का फैसला

इसके अलावा जोस बटलर ने 25 गेंदों में 24 रनों का योगदान दिया। आरसीबी के लिए शानदार गेंदबाजी क्रिस मोरिस ने की और उन्होंने 4 विकेट चटकाए । वहीं दो विकेट युजवेंद्र चहल ने भी लिए। दूसरी ओर आरसीबी के लिए एबी डीविलियर्स ने तूफानी बल्लेबाजी कर टीम को 19.4 ओवर में 4 विकेट खोकर 179 रन बनाकर जीत दिलाने का काम किया । एबी डीविलियर्स ने मैच में 22 गेंदों में 55 रनों की तूफानी पारी खेली।

IPL 2020: CSK के खिलाफ मैच से पहले Delhi capitals को लगा तगड़ा झटका

वहीं विराट कोहली ने 32 गेंदों 43 रनों की योगदान दिया । इसके अलावा देवदत्त पडिक्कल ने 37 गेंदों में 35 रनों की पारी खेली। दूसरी ओर राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज जलवा दिखाने में नाकाम रहे और टीम के स्कोर का बचाव नहीं कर पाए। राजस्थान के लिए श्रेयस गोपाल , कार्तिक त्यागी और राहुल तेवतिया ने 1-1 विकेट लिया। आरसीबी ने जीत के साथ ही दो अंक अर्जित किए हैं, जबकि राजस्थान रॉयल्स को हार के साथ दो अंक का नुकसान हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here