IPL 2020 CSK vs DC, Match Preview: चेन्नई-दिल्ली के बीच भिड़ंत, जानें पिच रिपोर्ट और प्लेइंग XI

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 का सातवां मैच शुक्रवार को खेला जाएगा। इस मैच के तहत दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच भिड़ंत होगी। बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स लीग में वैसे तो जीत के साथ आगाज किया, लेकिन दूसरे मैच में उसे राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा ।

IPL 2020 में RCB की शर्मनाक हार के बाद Points table में हुआ बड़ा बदलाव

वहीं दूसरी दिल्ली कैपिटल्स ने अपने पहले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ जीत दर्ज करके लीग में आगाज किया था।सीएसके जहां वापसी के इरादे से मैदान में उतरेगी, वहीं दिल्ली कैपिटल्स अपनी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी।

IPL 2020, KXIP vs RCB:आरसीबी की शर्मनाक हार, किंग्स इलेवन पंजाब 97 रनों से जीता

बता दें चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स दोनों के पास स्टार खिलाड़ी हैं जो अपना जलवा दिखा सकते हैं । चेन्नई के पास जहां शेन वॉटसन, मुरली विजय, फाफ डु प्लेसिस, एमएस धोनी और सैम कुर्रन जैसे खिलाड़ी हैं ।वहीं दिल्ली में शिखर धवन, पृथ्वी शॉ , शिमरोन हेटमायर, श्रेयस अय्यर और मार्कस स्टोइनिस जैसे खिलाड़ी हैं। माना जा रहा है कि दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर ही देखने को मिल सकती है।

IPL 2020: KL Rahul ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, तेंदुलकर का तोड़ा रिकॉर्ड


पिच रिपोर्ट और मौसम —
बता दें कि दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच में मौसम एकदम साफ रहेगा। युएई में काफी ज्यादा गर्मी है और इसलिए इस मैदान पर ओस की भूमिका अहम रहने वाली है। बीत दिन ही दुबई की पिच पर आरसीबी और पंजाब की बीच रोमांचक भिड़ंत देखने को मिली । इस पिच से स्पिन गेंदबाजों काफी मदद मिली है । दिल्ली और चेन्नई के बीच में भी ऐसा कुछ देखने को मिल सकता है।

 संभावित प्लेइंग इलेवन

चेन्नई सुपर किंग्स- शेन वॉटसन, मुरली विजय, फाफ डू प्लेसिस, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), सैम कर्रन, केदार जाधव, रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, पीयुष चावला, दीपक चहर और लुंगी नगिडी.

संभावित प्लेइंग इलेवन

दिल्ली कैपिटल्स- शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, शिमरन हेटमायर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, अमित मिश्रा, कगीसो रबाडा, एनरिक नॉर्टजे और मोहित शर्मा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here