IPL 2020 में RCB की शर्मनाक हार के बाद Points table में हुआ बड़ा बदलाव

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल के छठे मैच में विराट कोहली की टीम आरसीबी को शर्मनाक हार का  सामना करना पड़ा । बता दें कि मैच के तहत दोनों टीमों का आमना- सामना दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में हुआ। मैच में पहले खेलते हुए किंग्स इलेवन पंजाब ने केएल राहुल (132) के शतक के दम पर निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 206 रन बनाए।

IPL 2020, KXIP vs RCB:आरसीबी की शर्मनाक हार, किंग्स इलेवन पंजाब 97 रनों से जीता

वहीं इसके जवाब में आरसीबी की टीम 17 ओवर में 109 रनों पर ढेर हो गई । आरसीबी की हार और किंग्स इलेवन पंजाब की जीत के साथ ही आईपीएल 2020 की प्वाइंट्स टेबल में बड़ा बदलाव हुआ है। बता दें कि लीग में आरसीबी ने धमाकेदार अंदाज में वापसी की है, पहले मैच को दिल्ली के खिलाफ गंवाने के बाद आरसीबी के खिलाफ बड़ी जीत दर्ज करने का काम किया ।

IPL 2020: KL Rahul ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, तेंदुलकर का तोड़ा रिकॉर्ड

फिलहाल प्वाइंट्स टेबल की मौजूदा स्थिति में किंग्स इलेवन पंजाब टॉप पर पहुंच गई है । किंग्स इलेवन पंजाब के 2 मैचों में एक जीत और एक हार के साथ 2 अंक हैं। दूसरे नंबर पर मुंबई इंडियंस है और उसके भी 2 अंक हैं। वहीं तीसरे नंबर राजस्थान रॉयल्स एक जीत के साथ 2 अंक लिए हुए है।

IPL 2020 के बीच शोक में डूबा क्रिकेट जगत, इस दिग्गज का हुआ निधन
इसके अलावा दिल्ली कैपिटल्स की एक जीत के साथ 2 अंक हैं। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने खेले दो मैचों में से एक जीता और एक हारा है । सीएसके के भी 2 अंक है। आरसीबी के दो मैचों में एक जीत और एक हार के साथ 2 अंक हैं। सनराइजर्स हैदराबाद और केकेआर ने एक -एक मैच खेले हैं जिनमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा। दोनों टीमों के शून्य अंक हैं। आने वाले मैचों में प्वाइंट्स टेबल में और भी बदलाव होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here