पूर्व खिलाड़ी ने बताया, Virat Kohli कब छोड़ देंगे टीम इंडिया की कप्तानी

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। विराट कोहली साल 2014 से टेस्ट क्रिकेट के तहत और 2017 से वनडे क्रिकेट के तहत टीम इंडिया कप्तानी कर रहे हैं। विराट कोहली के हाथों में लंबे वक्त से भारतीय टीम की कप्तानी है, हालांकि अब तक विराट कोहली के नेतृत्व में भारतीय टीम ने कोई बड़ा खिताब नहीं जीता है।

IPL 2021 Auction:वापसी के लिए तैयार हैं श्रीसंत, यह टीम लगा सकती है दांव

2019 विश्वकप के तहत भारतीय टीम ने सेमीफाइनल तक का सफर तय किया था लेकिन वह टीम को खिताब दिलाने में नाकाम रहे थे। अक्सर विराट की कप्तानी को लेकर चर्चा होती है और एक सवाल यह भी उठता है कि वह कब तक भारतीय टीम के कप्तान बने रहेंगे। वैसे इन सब बातों के बीच इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी मोंटी पनेसर ने बताया है कि विराट कोहली कब जाकर भारतीय टीम की कप्तानी छोड़ देंगे। मोंटी पनेसर ने कहा, अगर विराट कोहली अपनी कप्तानी में भारत को टी20 विश्व कप या फिर वनडे वर्ल्ड कप में जीत दिलवाने में कामयाब नहीं हो पाते हैं तो उसके बाद वह कप्तानी छोड़ देंगे। पनेसर की मानें तो भारत में आयोजित होने वाले दोनों बड़े। टूर्नामेंटों को जीतने का विराट कोहली के पास अच्छा अवसर है और भारत को भी बड़े टूर्नामेंट जीतने की जरूरत है।

IND vs AUS: टी नटराजन का फैन हुआ यह कंगारू बल्लेबाज, तारीफ में कही बड़ी बात

बता दें कि आगामी समय में की 20 विश्व कप और वनडे विश्व कप भारत में ही होने वाले हैं। बता दें कि हाल ही में अजिंक्य रहाणे भी कप्तान के रूप में अच्छा विकल्प बनकर सामने आए हैं। विराट कोहली की गैरमौजूदगी में आस्ट्रेलिया के खिलाफ रहते ने भारतीय टीम को टेस्ट सीरीज के तहत जीत दिलाई। मोंटी पनेसर ने विराट कोहली के बारे में बात करने के साथ अजिंक्य रहाणे की कप्तानी की तारीफ की है।

बॉलिंग कोच ने बताई वजह, Team India किस वजह से AUS के खिलाफ जीत पाई सीरीज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here