Eng vs Pak 2nd Test :बारिश से प्रभावित रहा पहले दिन का खेल, पाकिस्तान ने बनाए 5 विकेट पर 126 रन

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। साउथैंप्टन के रोज बाउल क्रिकेट मैदान पर इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। मैच में पाक कप्तान अजहर अली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया । बारिश की वजह से पूरे दिन में 45.4 ओवर का खेल ही हो पाया ।

जसप्रीत बुमराह के अंदाज में गेंदबाजी करता हुआ नजर आया ये बच्चा, वीडियो हुआ वायरल

दिन का खेल खत्म होने के समय पाकिस्तान ने 5 विकेट के नुकसान पर 126 रन बनाए थे। पहले दिन के खेल की बात की जाए तो पाकिस्तान की शुरुआत बेहद खराब रही और महज 6 रन के स्कोर पर टीम को पहला झटका लगा । जेम्स एंडरसन ने 1 रन पर बल्लेबाजी कर रहे शान मसूद को एलबीडब्ल्यू आउट कर वापस भेजा ।

इंग्लैंड दौरे पर पाकिस्तानी ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज ने तोड़ा कोरोना नियम

लंच के बाद एंडरसन ने कप्तान अजहर अली को आउट कर इंग्लैंड को दूसरा विकेट दिलाया। वो 20 रन बनाकर रोरी बर्न्स को अपना कैच दे बैठे । बारिश की वजह से खेल रोके जाने के बाद दोबारा मैदान पर आते ही पाकिस्तान को तीसरा झटका लगा 60रन पर खेल रहे आबिद अली को सैम कुर्रन ने बर्न्स के हाथों कैच करवाया ।असद शफीक के रूप में पाकिस्तान को चौथा झटका लगा।

ENG VS PAK: दूसरा टेस्ट रोज बाउल मैदान पर , जानिए पिच और मौसम रिपोर्ट

स्टुअर्ट ब्रॉड ने 5 रन पर उनको डॉम सिब्ली के हाथों कैच करवाया । 11 साल बाद पाकिस्तान की टेस्ट टीम में जगह बनाने वाले फवाद आलम अपना खाता भी नहीं खोल पाए। वोक्स ने उनको एलबीडब्ल्यू कर वापस भेजा। इंग्लैंड के खिलाफ जारी मैच में पाकिस्तान ने फवाद आलम को 11 साल बाद टेस्ट प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई है। उन्होंने साल 2009 में आखिरी बार न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेला था।पाकिस्तान के लिए सीरीज में करो या मरो की स्थिति है और अगर उसे सीरीज में बने रहना है तो दूसरे टेस्ट मैच में जीत दर्ज करनी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here