AUS में Team India की ऐतिहासिक जीत के बाद से खौफ में हैं ENG के कोच, अपनी टीम को दी बड़ी सलाह

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। आस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ऐतिहासिक जीत दर्ज की। भारतीय टीम ने टेस्ट सीरीज 2-1 से अपने की। भारतीय टीम की धमाकेदार जीत की जहां विश्व क्रिकेट में चर्चा है वहीं इंग्लैंड के कोच भी खौफ में हैं ‌।

ICC वनडे रैंकिंग में Virat Kohli की बादशाहत बरकरार, जानिए Rohit Sharma का हाल

दरअसल आस्ट्रेलिया के बाद भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी। 5 फरवरी से शुरू होने वाली सीरीज से पहले इंग्लैंड के कोच को टीम इंडिया से डर सता रहा है। इंग्लैंड टीम के कोच क्रिस सिल्वरवुड ने यह बात स्वीकार की है कि भारत ने आस्ट्रेलिया में जीत दर्ज करके दिखा दिया है कि उसे हराना कठिन होगा।

क्रिस सिल्वरवुड का मानना है कि भारत को हराने के लिए इंग्लैंड को शानदार प्रदर्शन करना होगा।क्रिस सिल्वरवुड ने कहा, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से यह तो पता चल गया कि भारत को हराना आसान नहीं होगा हमारे सामने यह बड़ी चुनौती है। साथ ही उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि हम उन्हें हरा सकते हैं, लेकिन मैच काफी करीबी होंगे। हमें पता है कि भारतीय टीम शानदार है, खासकर अपनी धरती पर उसे हराना मुश्किल है।यह रोमांचक चुनौती होगी।

भारत के खिलाफ सीरीज गंवाने के बावजूद Tim Paine की कप्तानी पर नहीं गिरी गाज, जानें आखिर क्यों

हम भी अच्छी फॉर्म में हैं।बता दें एक तरफ जहां आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतकर आई है तो वहीं इंग्लैंड भी श्रीलंका को उसके घर में मात देकर आई है ‌। माना जा रहा है भारत और आस्ट्रेलिया के बीच कड़ी भिड़ंत होगी वहीं भारतीय टीम को अपने घरेलू मैदानों का फायदा मिल सकता है। देखने वाली बात रहती कि कौन सी टीम किस पर भारी बढ़ सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here