IND vs ENG: भारत दौरे पर पहुंची इंग्लैंड की टीम का इस तरह हुआ स्वागत, देखें VIDEO

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। श्रीलंका के बाद इंग्लैंड की टीम अब बुधवार को भारत दौरे पर पहुंची है। कप्तान जो रूट समेत सभी खिलाड़ी चेन्नई पहुंचे हैं। बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच सबसे पहले चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। सीरीज के पहले दो मैच चेन्नई में ही खेले जाएंगे।

भारत के खिलाफ सीरीज गंवाने के बावजूद Tim Paine की कप्तानी पर नहीं गिरी गाज, जानें आखिर क्यों

इंग्लैंड की टीम भारत के खिलाफ 5 फरवरी से पहले टेस्ट मैच के तहत उतरेगी। भारत पहुंचने पर इंग्लैंड की टीम का चेन्नई में जोरदार स्वागत हुआ है । इंग्लैंड की टीम का स्वागत होटल स्टाफ ने हाथ जोड़कर किया । कप्तान जो रूट और बाकी खिलाड़ियों के चेन्नई पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर इँग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने शेयर किया है। भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज के तहत जबरदस्त भिड़ंत होने वाली है और इसके पीछे दोनों टीमों की शानदार फॉर्म है। जी हां भारत और इंग्लैंड दोनों ही टीम इन दिनों शानदार फॉर्म में नजर आ रही हैं। भारत जहां हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में टेस्ट सीरीज के तहत मात देकर आई है तो वहीं इंग्लैंड की टीम भी श्रीलंका को उसके घर में धूल चटाकर आई है।

एक साथ दो देशों के लिए AUS ने किया अपनी टीमों का ऐलान, यहां देखें कंगारुओं की टेस्ट और टी 20 टीम

भारत और इंग्लैंड दोनों टीमों के खिलाड़ी भी शानदार फॉर्म में हैं और इसलिए कड़ी टक्कर दोनों टीमों के बीच देखने को मिल सकती है। आपको बता दें कि इंग्लैंड की टीम भारत के लंबे दौरे पर है वह चार टेस्ट मैचों की सीरीज के बाद पांच टी 20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज भी खेलेगी। टेस्ट मैचों की सीरीज में कोरोना के चलते फिलहाल दर्शकों के आने की अनुमति नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here