आईपीएल के आगाज से पहले युजवेंद्र चहल ने विराट की फोटो पर किया फनी कमेंट

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल अपने फनी अंदाज के लिए जाने जाते हैं। सोशल मीडिया पर भी वह अपने फैंस के साथ मौज मस्ती करते दिखते हैं । कुछ ऐसा ही अंदाज उनका सोमवार को भी रहा जहां उन्होंने विराट कोहली की फोटो पर कमेंट किया है। बता दें कि युजवेंद्र चहल आईपीएल में विराट कोहली के नेतृत्व में खेलते हैं अब उन्होंने अपने कप्तान के फोटो पर फनी कमेंट किया है ।

पूर्व चयनकर्ता ने किया खुलासा , बताया विश्व कप के लिए क्यों नहीं चुने गए अंबाती रायडू

सोमवार को आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने विराट कोहली और बब्बर शेर की तस्वीर शेयर की। इसमें रॉयल चैलेंजर्स ने कैप्शन  में लिखा – तस्वीर में अंतर बताइए, हमें तो पता नहीं चला । आरसीबी द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट पर युजवेंद्र चहल ने बेहद फनी कमेंट कर दिया । चहल ने लिखा -पहली तस्वीर में कपड़े पहने हैं और दूसरी में कपड़े नहीं पहने ।

CPL का ऐसा रहा है इतिहास, जानिए कब कौन सी टीम ने जीता खिताब

अब युजवेंद्र चहल का यह सोशल मीडिया पर ये कमेंट काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। बता दें कि आईपीएल 2020 का आगाज 19 सितंबर से होने वाला है जबकि फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा।आईपीएल में अब तक आरसीबी ने एक बार भी खिताब नहीं जीता है और फैंस को इस बार उम्मीद है कि वह कुछ कारनामा करें ।

आरसीबी यूएई की पिचों का फायदा उठाते हुए कमाल कर सकती है। अगर युजवेंद्र चहल की बात की जाए तो वह बेहतरीन स्पिनर में से एक हैं । चहल ने अब तक लीग में 87 मैच खेले हैं और 7.78 की इकोनॉमी रेट के साथ 100 विकेट चटकाए हैं।चहल सहित बाकी खिलाड़ियों के प्रदर्शन के दम पर ही आरसीबी चैंपियन बन सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here