तो क्या पतंजलि बनने जा रहा है आईपीएल 2020 का स्पॉन्सर, सामने आई ये जानकारी

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। वीवो के आईपीएल से अलग होने के बाद अभी इस पर सस्पेंस हैं कि 13 वें सीजन के लिए टूर्नामेंट का स्पॉन्सर कौन होगा। ख़बरों में आई जानकारी की माने तो एमेजॉन,टाटा ग्रुप, ड्रीम 11 और बाय जू जैसी कंपनियां आईपीएल की टाइटल स्पॉन्सरशिप में हासिल करने में रूचि दिखा चुकी हैं।

इस दिग्गज ने बताया, कोहली तेजी से सीख रहे हैं धोनी की कप्तानी की ये खूबी

वहीं योग गुरू बाबा रामदेव की पंतजलि भी इस रेस में है। सूत्रों की माने तो बाबा रामदेव की पंतजलि भी स्पॉन्सरशिप की बोली लगा सकती है।इस संदर्भ में खुद पंतजलि के प्रवक्ता एसके तिजारावाला ने कहा है, हम इस साल के लिए आईपीएल खिताब स्पॉन्सरशिप पर विचार कर रहे हैं। उन्होंने साथ ही कहा, हम पतंजलि ब्रांड को वैश्विक विपणन मंच देना चाहते हैं ।

मैनचेस्टर टेस्ट में पाकिस्तान की हार के बाद भड़के शोएब अख्तर, दिया बड़ा बयान

इसलिए हम इस साल के लिए आईपीएल के प्रायोजन पर विचार कर रहे हैं। इसलिए पतंजलि भारत में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को एक प्रस्ताव भेजने  पर विचार कर रही है। बता दें कि बीसीसीआई आईपीएल के 13 वें सीजन के लिए ए प्रायोजक के लिए पूरी पारदर्शिता और प्रक्रिया का पालन करेगी। बीसीसीआई जल्द ही आईटीबी निकालने वाली है। स्पॉन्सर चुनने के लिए टेंडर प्रक्रिया का पालन किया जाएगा क्योंकि बोर्ड पारदर्शिता चाहता है।

IPL 2020: यूएई में मुंबई इंडियंस के लिए खिताब जीतने होगा मुश्किल, सामने आई बड़ी वजह

इन्विटेशन बिड के तहत नीलमी जीतने वाले को आईपीएल के प्रायोजक के रूप में नियुक्त किया जाएगा।बता दें कि आईपीएल का आयोजन कोरोना वायरस के चलते यूएई में इस बार कराया जा रहा है । लीग का आगाज 19 सितंबर से होगा, जबकि फाइनल मैच 10 नवंबर को खेला जाएगा।टूर्नामेंट की तैयारी में सभी टीमें इस वक्त जुट चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here