AUS vs IND: Shreyas iyer की हो सकती है भारत की टेस्ट टीम में एंट्री, ये है वजह

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। चोटिल चल रहे रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज के लिए फिट नहीं हो पाएंगे। दरअसल ख़बरों की माने तो रोहित शर्मा भी तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा के साथ चोट से उबरने के लिए नेशनल क्रिकेट अकदमी में हैं।

Shoaib Akhtar का सनसनीखेज खुलासा, पेस बढ़ाने के लिए मुझसे ड्रग्स लेने को कहा गया था

पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 17 दिसंबर से शुरु होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए इन दोनों खिलाड़ियों की फिट होने की संभावना बेहद कम है। रोहित शर्मा फिट नहीं होते हैं तो ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई भारतीय टेस्ट टीम में स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर की एंट्री हो सकती है।रोहित शर्मा का टेस्ट टीम के साथ नहीं जुड़ पाना भारत के लिए बड़ा झटका है क्योंकि उन्हें ऑस्ट्रेलियाई धरती पर पर खेलने का अनुभव है।

AUS vs IND, TEST Series: रोहित-ईशांत फिट नहीं हो पाए तो फिर क्या होगी टीम इंडिया की रणनीति

रोहित की गैरमौजूदगी में टीम का बल्लेबाजी विभाग मजबूत करने के लिए टीम श्रेयस अय्यर को मौका दे सकती है। टीम मैनेजमेंट ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर गई भारतीय टेस्ट टीम में रोहित शर्मा के कवर के रूप में श्रेयस अय्यर को जगह दे सकता है। गौरतलब है कि श्रेयस अय्यर ने अब तक भारतीय टीम के लिए कोई टेस्ट मैच नहीं खेला है ।

IPL 2021: आकाश चोपड़ा ने दिया सुझाव, DC को इन 5 खिलाड़ी को रिटेन करना चाहिए

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्हें शामिल किया जाता है और प्लेइंग इलेवन मौका मिलता है तो वह टेस्ट डेब्यू करेंगे। वैसे श्रेयस अय्यर का भारत के लिए वनडे करियर शानदार रहा है। उन्होंने अब तक अपने खेले 18 वनडे मैचों में 49.86 की औसत से 748 रन बनाए हैं जिसमें एक शतक और 8 अर्धशतक शामिल हैं।वहीं श्रेयस अय्यर ने 22 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबलों के तहत 27.80 की औसत से 417 रन बनाए हैं जिसमें 2 अर्धशतक शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here