Shoaib Akhtar का सनसनीखेज खुलासा, पेस बढ़ाने के लिए मुझसे ड्रग्स लेने को कहा गया था

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। पाकिस्तान के शोएब अख्तर की गिनती दुनिया के सबसे खतरनाक तेज गेंदबाजों में होती है। शोएब अख्तर के नाम विश्व क्रिकेट में सबसे तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड है। शोएब अपनी बेबाक राय के लिए जाने जाते हैं।

AUS vs IND, TEST Series: रोहित-ईशांत फिट नहीं हो पाए तो फिर क्या होगी टीम इंडिया की रणनीति

शोएब अख्तर ने हाल ही में अपने क्रिकेट करियर को लेकर बड़ा खुलासा किया है। शोएब अख्तर ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि उन्हें अपनी गेंद की गति बढ़ाने के लिए ड्रग्स का उपयोग करने के लिए कहा गया था। लेकिन उन्होंने हमेशा ही ऐसा करने से इनकार कर दिया।

IPL 2021: आकाश चोपड़ा ने दिया सुझाव, DC को इन 5 खिलाड़ी को रिटेन करना चाहिए

पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा कि, जब मैंने अपने करियर की शुरुआत की थी तब मुझे बताया गया था कि आप तेज गेंदबाजी नहीं कर सकते हैं और 100 किलोमीटर प्रतिघंटे की अच्छी गति प्राप्त करने के लिए आपको ड्रग्स का इस्तेमाल करना होगा, लेकिन मैंने हमेशा ही ऐसा करने से मना कर दिया। अख्तर ने बिना नाम लिए उस पाकिस्तान क्रिकेटर ( मोहम्मद  आमिर) का जिक्र करते हुए कहा कि उनका करियर ड्रग्स ने तबाह कर दिया था।

Coronavirus संकट के बीच मालामाल हुआ BCCI, जानिए आखिर कैसे

गौरतलब है कि मोहम्मद आमिर को 18 साल की उम्र में मैच फिक्सिंग के आरोप में बैन कर दिया गया था। उस वक्त आमिर के साथ ही आसिफ व सलमान बट्ट भी पांच साल के लिए बैन किए गए थे। हालांकि मोहम्मद आमिर बैन के बाद भी अंतर्राष्ट्रीय करियर में वापसी कर सकते हैं। बता दें कि शोएब अख्तर ने लंबे वक्त तक अपनी सेवाएं दी हैं। हालांकि उनके द्वारा किए गए खुलासे में कितना दम है कुछ कहा नहीं जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here