IPL 2021: आकाश चोपड़ा ने दिया सुझाव, DC को इन 5 खिलाड़ी को रिटेन करना चाहिए

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स ने शानदार प्रदर्शन करके दिखाया। दिल्ली कैपिटल्स ने फाइनल तक सफर तय किया , जहां उसे मुंबई इंडियंस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा । पर यह पहला मौका था जब दिल्ली कैपिटल्स टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंची ।

Coronavirus संकट के बीच मालामाल हुआ BCCI, जानिए आखिर कैसे

हालांकि अब इस सीजन के बाद दिल्ली को अगले सीजन की तैयारी में जुटना होगा यानि आईपीएल 2021 के लिए ।इसी बीच पूर्व क्रिकेटर और कमेंटटेर आकाश चोपड़ा ने दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा सुझाव दिया है और बताया है कि वह कौन से खिलाड़ियों को अगले सीजन के लिए रिटेन कर सकती है। बता दें कि आईपीएल 13 वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के ज्यादातर खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया ।

AUS vs IND: जानिए किन मैदानों पर और कितने बजे से खेले जाएंगे वनडे सीरीज के मैच

ऐसे में यह बड़ा मुश्किल है कि कौन से खिलाड़ियों को रिटेन किया जाए। दिल्ली कैपिटल्स को लेकर बात करते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा, यदि उन्हें पांच खिलाड़ी रिटेन करने हुए , 3 भारतीय और 2 विदेशी, उनके पास कोई अनकैप्ड खिलाड़ी नहीं है जिसे वह रिटेन करना चाहेंगे। आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट की गई वीडियो में कहा, तीन भारतीय खिलाड़ियों में वह शिखर धवन, श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत को रिटेन करना चाहेंगे।

4 ऐसे खिलाड़ी जो TEST सीरीज में पूरी कर सकते हैं Virat Kohli की कमी

आकाश चोपड़ा का मानना है कि पंत ने भले ही अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, पर इसके बावजूद दिल्ली को उन्हें रिटेन करना चाहिए। साथ ही उन्होंने आगे कहा कि, विदेशी खिलाड़ियों में कगिसो रबाडा और मार्कस स्टोइनिस को दिल्ली कैपिटल्स रिटेन करना चाहेगी। आकाश चोपड़ा ने एनरिच नॉर्त्जे पर रबाडा को तरजीह दी है। साथ ही उन्होंने यह भी टीम को सुझाव दिया है कि दिल्ली को कुछ खिलाड़ियों को फिर से खरीदने की करने की कोशिश करना चाहिए। इनमें पृथ्वी शॉ, रविचंद्रन अश्विन और अक्षर पटेल ऐसे ही खिलाड़ी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here